scriptBreaking News : चुनाव से एक दिन पहले इस हाइप्रोफाइल विधानसभा में जंगल में धू-धू कर जलती मिली कार, पुलिस पहुंची तो… | Chhattisgarh election- Car burnt in forest in this highprofile seat | Patrika News

Breaking News : चुनाव से एक दिन पहले इस हाइप्रोफाइल विधानसभा में जंगल में धू-धू कर जलती मिली कार, पुलिस पहुंची तो…

locationअंबिकापुरPublished: Nov 19, 2018 02:33:48 pm

आधी रात को पुलिस को जंगल में कार जलती हुई मिलने की मिली सूचना, राजनीतिक लड़ाई में कार जलाए जाने की आशंका

Burnt car in forest

Car burnt

अंबिकापुर. विधानसभा चुनाव में अंबिकापुर विधानसभा हाइप्रोफाइल सीट है। इस विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव तथा भाजपा से अनुराग सिंहदेव के बीच सीधी टक्कर है। सूत्र बताते हैं कि दोनों पार्टियों के बीच उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में कई बार टकराव की स्थिति भी बन चुकी है।
इसी बीच विधानसभा क्षेत्र के केदमा चौकी पुलिस को रविवार की देर रात ग्राम शायर से 2 किलोमीटर दूर जंगल में कार जलती हुई मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।
कार किसकी है यह पता नहीं चल सका है। घटना को 15 घंटे बीतने के बाद भी कोई शिकायत करने नहीं पहुंचा है। इधर सूत्रों का कहना है कि राजनीतिक पार्टियों की लड़ाई में कार जलाए जाने की आशंका है।

केदमा चौकी पुलिस ने इस संबंध में बताया कि रविवार की रात 11-12 बजे के बीच जंगल में जलती कार के संबंध में सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन घटनास्थल पर न तो कोई मौजूद था और न ही अभी तक कोई शिकायत करने चौकी में पहुंचा है।
कार का नंबर भी जल जाने से पता लगा पाना मुश्किल हो रहा है। इधर सूत्रों का कहना है कि उक्त कार में किसी राजनीतिक पार्टी द्वारा प्रचार किया जा रहा था और दूसरी पार्टी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

मुर्गे-बकरे के लिए भी हो रही लड़ाई
वोटिंग से 30 घंटे पहले अंबिकापुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में वोटरों के बीच दलों द्वारा जमकर मुर्गे-बकरे व शराब बांटे जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मुर्गा-बकरे के लिए मारपीट तक की नौबत आ जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो