हरियाणा की नेता प्रतिपक्ष किरण चौधरी ने कहा- यहां सत्ता परिवर्तन जरूरी, अखिलेश प्रताप ने भी भाजपा पर बोला हमला

किरण चौधरी ने कहा- नोटबंदी-जीएसटी ने छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों को किया परेशान तो अखिलेश बोले- कांग्रेस गरीबों की हितैषी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 15 Nov 2018, 08:29 PM IST

अंबिकापुर. हरियाणा की नेता प्रतिपक्ष किरण चौधरी ने गुरुवार को अम्बिकपुर में सिख समाज, अग्र समाज सहित विभिन्न समाज के लोगों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि लोगों में काफी नाराजगी है सत्ता परिवर्तन जरुरी है।

किसानों के साथ किये गए वादे पूरे नहीं किये गए, न तो जर्सी गाय मिली और न ही 5 सालों का बोनस। केवल लोगों को धोखा दिया गया, लोगों के लिए बने अधिकारों का भी हनन होता रहा।


किरण चौधरी ने कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी ने छोटे से लेकर बड़े उद्योगपतियों को परेशान किया है, नोटबन्दी से भी लोगों में काफी नाराजगी है। महंगाई सिर चढ़कर बोल रही है, इसका कोई समाधान नहीं है। भाजपा केवल वादा करना जानती है, जुमले बाजी में नंबर वन है। इससे छुटकारा पाने इसकी विदाई जरूरी है।

परिवर्तन का समय है सरकार बदलें। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल, अशोक भुवनिवाला, कुलवंत सिंघला, जयदेव अग्रवाल, विकास गर्ग, नवराज बाबरा, सतेंद्र तिवारी, विनोद अग्रवाल, रमेश अग्रवाल, कन्हैया अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, अरविंद बंसल सहित सिख समाज, अग्र समाज एवं विभिन्न समाज के लोग एकत्रित थे।


अखिलेश प्रताप सिंह ने किया दौरा
कांग्रेस के स्टार प्रचारक अखिलेश प्रताप सिंह, राज्य सभा सदस्य ने सामरी और सीतापुर विधानसभा का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बैठक लेकर चुनावी टिप्स दिए। इस दौरान मैनपाट में आमजनों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा की कांग्रेस हमेशा से किसानों, मजदूरों और गरीबों की हितैषी रही है।

हमारी सरकार ने पूर्व में भी किसानों का कर्जा माफ कर राहत दी है और छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र के माध्यम से हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विश्वास दिलाया है कि किसानों का कर्ज माफ होगा तो सरकार बनने पर जरूर होगा। कांग्रेस को लगातार आपने सहयोग दिया है।

इस बार भी मजबूती प्रदान करें। इस दौरान जिला महामंत्री अरुण मिश्रा, नागेश्वर यादव, ब्लॉक अध्यक्ष बलराम यादव, जिला उपाध्यक्ष अटल यादव सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned