गले में पहने धागे में बांध रखी थी घर की चाबी, ताला खोलते समय हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

Chhattisgarh incident: दरवाजे पर लगा ताला खोलने के दौरान हुई घटना, बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने घोषित कर दिया मृत

अंबिकापुर. एक युवक ने गले में काले रंग का धागा पहना था। धागे में ही उसने अपने घर की चाबी बांध रखी थी, वह सोमवार की शाम को शराब के नशे में घर पहुंचा और गले में पहने धागे को बिना निकाले चाबी से ताला खोलने लगा।

इस दौरान वह शराब के नशे में एक ओर झुक गया। इससे उसके गर्दन की नस दब गई और मौके पर ही बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए मिशन अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत (Young man death) घोषित कर दिया। (Chhattisgarh incident)

ये भी पढ़ें: मायके में टॉयलेट के लिए निकली नवविवाहिता की हत्या, 13 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, फैली सनसनी


कोतवाली क्षेत्र के असोला निवासी 40 वर्षीय पवन पैंकरा पिता जगमोहन पैंकरा ने गले में काले रंग का धागा पहना था। वह धागे में घर के ताले की चाबी बांध कर रखता था। सोमवार को घर का दरवाजा बंद कर गांव में घूमने गया था।

शाम करीब 4 बजे वह शराब का सेवन कर घर लौटा। इसके बाद वह गर्दन से बिना धागा निकाले ही चाबी से ताला खोल रहा था। इसी बीच नशे की हालत में वह एक ओर ज्यादा झुक गया और उसकी गर्दन की नस दब गई। इससे वह बेहोश हो गया। (Chhattisgarh incident)

ये भी पढ़ें : रात में युवक को देख घर के दरवाजे पर खड़ी लडक़ी बोली- प्लीज, मेरी मां को बचा लीजिए, भीतर जाते ही मिली खौफनाक मौत


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
बेहोशी की हालत में पड़ा देख अन्य परिजन वहां पहुंचे और उसे तत्काल मिशन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned