scriptरेलवे कर्मचारियों के उड़ गए होश जब ट्रैक पर देखी युवती की सिर कटी लाश | Chhattisgarh news- Girl head cut body found in track- Ambikapur news | Patrika News

रेलवे कर्मचारियों के उड़ गए होश जब ट्रैक पर देखी युवती की सिर कटी लाश

locationअंबिकापुरPublished: Sep 29, 2017 02:26:41 pm

रेलवे ट्रैक मेंटेनेंस करने निकले कर्मचारियों ने पुलिस को दी घटना की सूचना, पास के ही गांव की निकली युवती

young girl head cut body

Young girl head cut corpse

रामनगर. बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम गांगीकोट पटपरिया नाला के समीप ट्रैक पर शुक्रवार की सुबह एक 20 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस में निकले कर्मचारियों ने जब यह नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।
युवती की पहचान घटनास्थल के पास के ही गांव की युवती के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि युवती की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। आशंका जताई जा रही है कि दिमागी हालत ठीक नहीं होने के कारण युवती अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन को आता देख पटरी पर सो गई होगी।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम रामनगर धवरापारा निवासी शनियारो बाई पिता देवनारायण गोंड़ 20 वर्ष की कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा था। परिजनों का कहना था कि इलाज से स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर कुछ दिनों से उसका गांव में ही झाड़-फूंक करवाया जा रहा था। शुक्रवार की सुबह युवती अपने घर से निकल गई थी।
काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। इधर अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन गुजरने के बाद रेलवे के कर्मचारी 9 बजे ट्रैक के मेंटेनेंस में निकले थे। वे ग्राम रामनगर के पटपरिया नाले के पास पहुंचे ही थे कि एक युवती की सिर कटी लाश उन्होंने ट्रैक पर देखी। युवती का धड़ भी पटरी के दूसरी ओर पड़ा हुआ था। युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। इसकी सूचना कर्मचारियों ने तत्काल बिश्रामपुर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान आस-पास के गांवों के काफी लोगों की भीड़ भी इक_ी हो गई थी। युवती की शिनाख्त शनियारो के रूप में की गई। युवती के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से वह दिमागी रूप से ज्यादा ही कमजोर हो गई थी। युवती की मौत से उसके परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो