scriptश्रीमद्भागवत कथा में सीएम व विधानसभा अध्यक्ष ने सीजी के लिए मांगा ये आशीर्वाद- See Video | CM and Assembly Speaker asked for CGs blessing in Srimadbhagavat Katha | Patrika News

श्रीमद्भागवत कथा में सीएम व विधानसभा अध्यक्ष ने सीजी के लिए मांगा ये आशीर्वाद- See Video

locationअंबिकापुरPublished: Dec 13, 2017 06:42:51 pm

गृहमंत्री और श्रममंत्री सहित बड़े भाजपा नेता हुए शामिल, अप्रवासी भारतीय द्वारा चिरमिरी के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में कराई जा रही कथा

CM in Shrimad Bhagwat Katha

CM in Shrimad Bhagwat Katha

चिरिमिरी. कोरिया जिले के नगर निगम चिरिमिरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ समारोह में बुधवार को मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष, गृहमंत्री, श्रममंत्री सहित भाजपा के बड़े नेता ने शामिल होकर कथा का रसपान किया। इस दौरान उन्होंने आरती कर छत्तीसगढ़ के विकास का आशीर्वाद लिया गया और आम जनता की खुशहाली की दुआएं की।
मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह , विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, गृह मंत्री रामसेवक पैकरा, श्रममंत्री भइयालाल राजवाड़े चिरिमिरी गोदरीपारा स्थित लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ समारोह में शामिल होने पहुंचे। मुख्यमंत्री प्राइवेट हेलीकॉप्टर से इस कार्यक्रम में पहुंचे थे।
इस दौरान मुख्यमंत्री सहित अतिथियों ने श्रीमद्भागवत महापुराण की विधि-विधान से आरती कर छत्तीसगढ़ के विकास का आशीर्वाद लिया और आम जनता की खुशहाली की दुआएं मांगी। वहीं कार्यक्रम स्थल पर महापौर के. डोमरु रेड्डी ने मुख्यमंत्री का जमकर स्वागत किया। अतिथियों ने करीब 20 मिनट तक श्रीमद्भागवत कथा का रसपान किया और हैलीकॉप्टर से रायपुर रवाना हो गए।
CM and Assembly speaker in Katha
चिरमिरी में मुख्यमंत्री के प्रवास पर कोरिया के बड़े-बड़े भाजपा के दिग्गज नेता भी अगुवाई करने पहुंचे थे। गौरतलब है कि चिरमिरी में अप्रवासी भारतीय चंद्रकांत पटेल व परिवार के माध्यम से श्रीमद्भावगत कथा का आयोजन किया गया है। इसमें प्रख्यात कथा वाचक मृदुल कृष्ण शास्त्री महाराज श्रीमद्भागवत कथा का रसपान करा रहे हैं। कथा का रसपान करने के लिए प्रतिदिन शहर सहित ग्रामीण अंचल से श्रद्धालुगण पहुंच रहे हैं।
दो स्पेशल सिटी बस चलाने वाट्सएप पर चला मैसेज
श्रीमद्भावगत कथा में मुख्यमंत्री डॉ सिंह के शामिल होने की सूचना पर बुधवार को वाट्सएप पर दो स्पेशल सिटी बस चलाने का मैसेज चला था। इसमें पहली सिटी बस पोंड़ी, कोरिया, गेल्हापाी, डोमनहिल के श्रद्धालुओं को लेकर कथा स्थल और दूसरी सिटी बस जगन्नाथ मंदिर, नगर निगम कार्यालय, मोहन कॉलोनी, हल्दीबाड़ी, बड़ी बाजार से श्रद्धालुओं को कथा स्थल लेकर पहुंचने की बात कही गई थी। वहीं श्रीमद्भावगत कथा खत्म होने के बाद स्पेशल सिटी बस से श्रद्धालुओं को उनके घर रवाना करने की कही गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो