scriptसीएम भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल बोले- सीएए पर विरोध की जरूरत, प्रदेश में बनेंगे 60 बौद्ध मंदिर-स्कूल, मंत्री टीएस से हुई है बात | CM Bhupesh Baghel: CM Bhupesh father said- protest CAA | Patrika News

सीएम भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल बोले- सीएए पर विरोध की जरूरत, प्रदेश में बनेंगे 60 बौद्ध मंदिर-स्कूल, मंत्री टीएस से हुई है बात

locationअंबिकापुरPublished: Feb 17, 2020 06:36:03 pm

CM Bhupesh Baghel: मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल की सर्किट हाउस में पत्रवार्ता, कहा- देश में इन दिनों चल रही नफरत की राजनीति

सीएम भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल बोले- सीएए पर विरोध की जरूरत, प्रदेश में बनेंगे 60 बौद्ध मंदिर-स्कूल, मंत्री टीएस से हुई है बात

CM father press conference

अंबिकापुर. देश में इन दिनों नफरत की राजनीति चल रही है, इसे रोकना होगा। पिछड़ा वर्ग का जो सहयोग नहीं लेगा, उसे नुकसान उठाना पड़ेगा। प्रदेश में 60 बौद्ध मंदिर व बौद्धिस्ट स्कूल का भी निर्माण किया जाएगा।
इसके लिए प्रदेश सरकार बड़ी आसानी से 60 करोड़ रुपए दे सकती है। देश की पहली सरकार है जो किसानों का धान 2500 रुपए समर्थन मूल्य पर खरीद रही है। उक्त बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने पत्रवार्ता में कहीं। (CM Bhupesh Baghel father)

सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नंद कुमार बघेल ने कहा कि मैंने पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की और उनकी माता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की।
उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव पंचायत मंत्री हैं इसलिए मैंने उनसे चर्चा की और कहा कि प्रदेश में 60 जगहों पर बौद्ध मंदिर व बौद्ध स्कूल खोले जाएं।

इसके लिए उन्होंने सहमति भी जताई है। प्रत्येक मंदिर व स्कूल के लिए 20 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करने की चर्चा हुई है। (CM Bhupesh Baghel)

सीएए पर विरोध जताने की जरूरत
नंद कुमार बघेल ने देश में चल रही राजनीति पर कहा कि सीएए पर विरोध जताने की जरूरत है। बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे। हम सभी मिलकर उन्हें प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस दौरान उनके साथ विजय पटेल, पीएस कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

सीएम के पिता से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Nandkumar Baghel

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो