खाद्य मंत्री ने सीएम के जन्मदिन पर पहले काटा केक फिर कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

CM Birthday: शहर के सर्किट हाउस में आयोजित सीएम के जन्मदिन कार्यक्रम में कांग्रेस के कई पदाधिकारी हुए शामिल, आईजी-कलक्टर भी रहे उपस्थित

By: rampravesh vishwakarma

Published: 23 Aug 2020, 10:15 PM IST

अंबिकापुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्म दिन (CM Birthday) के अवसर पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों के साथ केक काटा। साथ ही कोरोना संकटकाल में समर्पण भाव से योगदान देकर अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन करने वाले कोरोना वारियर्स का सम्मान किया।

उन्होंने सराहना पत्र प्रदान कर कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्धन किया। साथ ही उनके योगदान के लिये उन्हें धन्यवाद दिया। इसी दौरान अंबिकापुर के कलाकार की फीचर फिल्म ‘आई एम नॉट ब्लाइंड’ का विमोचन भी किया।


सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन कार्यक्रम अवसर पर एनएसयूआई के सदस्यों ने सर्किट हाउस में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए उन्होंने सर्किट हाउस में पौधरोपण किया।

इस दौरान भगत कर्मा नर्तक दलों के नृत्य को देखकर अपने आप को नही रोक पाए और उनसे मांदर लेकर खुद बजाने लगे। मंत्री भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Birthday) के नेतृव में प्रदेश के सभी वर्गों के हित में फैसले लेकर योजना बनाई जा रही है और समाज के अंतिम छोर तक लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है।


ये रहे उपस्थित
सर्किट हाउस परिसर में आयोजित कार्यक्रम में खाद्य मंत्री के साथ छत्तीसगढ़ राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बांबरा, आईजी रतन लाल डांगी, कलक्टर संजीव कुमार झा, एसपी टीआर कोशिमा, जिला पंचायत सीईओ कुलदीप शर्मा, डीएफओ पंकज कमल, पूर्व जनपद अध्यक्ष अटल यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों द्वारा पौधे रोपे गए।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned