सीएम ने अंबिकापुर के 2 युवा संगीतकारों को दी बधाई, बॉलीवुड फिल्मों में सौरभ-वैभव की जोड़ी ने दिया है संगीत

Saurabh-Vaibhav: अपनी मासिक रेडियो वार्ता (Radio varta) में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दोनों युवाओं की प्रतिभा व उपलब्धियों की सराहना की, युवाओं से कहा- राज्य का नाम करें रोशन

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Jan 2021, 11:59 PM IST

अंबिकापुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने रविवार को प्रसारित अपनी मासिक रेडियो वार्ता की 14वीं कड़ी में छत्तीसगढ़ के युवाओं की प्रतिभा और उपलब्धियों की सराहना की।

उन्होंने अम्बिकापुर के होनहार युवा संगीतकार सौरभ गुप्ता एवं वैभव सिंह (Saurabh-Vaibhav) को बॉलीवुड फिल्म में संगीत देने तथा आइफा अवार्ड प्राप्त करने में बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि इन युवाओं ने छ्त्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है आगे भी इसी तरह ख्याति प्राप्त कर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करें।


नगर के युवा संगीतकार सौरभ गुप्ता एवं वैभव सिंह ने फिल्म सोनू के टीटू के स्वीटी (Sonu ke Titu ki sweety) में दमदार संगीत देकर अपना लोहा मनवाया है। लोकवाणी की 14वीं कड़ी को रविवार को पीजी कालेज ग्राउंड में सरगुजा के युवा तीरंदाजों ने उत्साह के साथ सुना।

मुख्यमंत्री ने आगामी 12 जनवरी को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय युवा दिवस की बधाई देते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद के आदर्शों को छत्तीसगढ़ के युवाओं ने आत्मसात किया है। यहां के युवाओं में गांधी, नेहरू तथा स्वामी विवेकानंद के आदर्शों का असर है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवा हर मंच पर सफलता के झण्डा गाड़ रहे हैं चाहे वह यूपीएससी, पीएससी, नीट, नेट, जी, खेलकूद, पर्वतारोहण, कला-संस्कृति कोई भी क्षेत्र हो।

यहां के युवा थोडी सी सुविधा मिलने पर उड़ान भरने को तैयार हैं। पीजी कालेज ग्राउंड में लोकवाणी सुनने के दौरान खेल अधिकारी देवेंद्र सिन्हा, तीरंदाजी कोच राहुल सोनकर, तीरंदाज युवा अमन कुजूर, आयुष धु्रव, हर्षित कश्यप, वंश गुप्ता, कुमारी अल्का, नेहा, पूजा, अल्विना मौजूद थे।


युवाओं को दे रहे बेहतर अवसर
सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को बेहतर अवसर देने के लिए छत्तीसगढ़ संस्कृति परिषद, छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण, राजीव युवा मितान क्लब के गठन किया गया है। इसके साथ ही बिलासपुर में राज्य स्तरीय तीरंदाजी स्टेडियम तथा अम्बिकापुर में इंडोर स्टेडियम (Indoor stadium) की स्वीकृति मिली है। हम कम समय मे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं देने के प्रयास कर रहे हैं।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned