scriptसीएम बोले- नेता प्रतिपक्ष ने अब तक जो भी मांगा वो दिया, आगे भी देते रहेंगे, टीएस को मुझपर पूरा भरोसा | CM said- Leader of opposition trusts on me, I fulfil his every demand | Patrika News

सीएम बोले- नेता प्रतिपक्ष ने अब तक जो भी मांगा वो दिया, आगे भी देते रहेंगे, टीएस को मुझपर पूरा भरोसा

locationअंबिकापुरPublished: Apr 16, 2018 03:53:44 pm

नेता प्रतिपक्ष द्वारा पत्र लिखकर शक्कर कारखाना व कॉलेज मांगे जाने पर कही ये बातें, ग्राम बटवाही में प्रगति व आवास मेला में हुए शामिल

CM Raman Singh

CM Raman Singh

अंबिकापुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लुंड्रा विकासखंड के ग्राम बटवाही में आयोजित प्रगति एवं आवास मेला में ११० करोड़ रुपए के कामों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया। यहां उन्होंने दूधसागर योजना तथा स्वाभिमान योजना के तहत सीतापुर में सेनेटरी नैपकीन यूनिट का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को मुझपर पूरा भरोसा है।
उन्होंने अब तक जो भी चीजें मांगी हैं वो हमने दिया है। अगली बार भी हमारी सरकार आ रही है और आगे भी उन्हें देते रहेंगे। दरअसल नेता प्रतिपक्ष ने एक दिन पूर्व सीएम को पत्र लिखकर लुंड्रा में शक्कर कारखाना व कॉलेज की मांग की थी। इसी विषय पर सीएम ने चुटकी लेते हुए ये बातें कही।

सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि विपक्ष की कांग्रेस काफी मजबूत है। पिछले चुनाव में सरगुजा में कुछ कमियां रह गईं थीं लेकिन इस बार यहां से बेहतर रिजल्ट आएगा। उन्होंने कहा कि वे नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव की बातों को हमेशा गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने जो-जो मांगा है, हमने दिया है। मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज भी दिया गया है।
सीएम ने कहा कि पिछले 50 सालों से राज करने वाले क्या ये जानते हैं कि विकास किस चिडिय़ा का नाम है। उन्होंने कहा कि सरगुजा की जनता ने छत्तीसगढ़ में 3 बार बीजेपी की सरकार बनाई है। इस बार भी बनाएंगे। पिछली बार जिसे आपने इस क्षेत्र ये विधायक बनाया, उसने इस क्षेत्र के लिए क्या किया, यह मैं नहीं बोलना चाहता।
बस इतना ही कहना चाहता हूं कि इस बार ऐसा विधायक चुनें जो विधानसभा में आपकी बातों को दम के साथ बोल सके। पिछली सरकार ने यदि सरगुजा के विकास की दिशा में काम किया होता तो यहां के हालात कुछ और होते। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल नारा नहीं लगाती है बल्कि काम करती है। भाजपा सरकार हर वक्त आप सभी के साथ खड़ी है।

रघुनाथपुर में बनेगा बस स्टैंड
सीएम ने रघुनाथपुर में नया बस स्टैंड बनाए जाने की घोषणा की। इसके साथ ही नगेशिया समाज की बुनियादी मांगों, सरपंच द्वारा मांग की गई सीसी रोड सहित डेम के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदान की।

विकास यात्रा में बांटेंगे मोबाइल
सीएम ने कहा कि कॉलेज के सभी विद्यार्थियों को विकास यात्रा के दौरान मोबाइल का वितरण किया जाएगा। करीब 30 लाख लोगों को मोबाइल बांटा जाना है। उन्होंने कहा कि जीवन में परिवर्तन लाने वाली योजना भाजपा की विकास यात्रा के साथ शुरु होगी। उन्होंने कहा कि हमने वनवासियों के लिए चरण पादूका तथा प्रयास विद्यालय के जरिए बच्चों के लिए कोचिंग की व्यवस्था की। अब स्थिति ये है कि सरगुजा के सुदूर अंचलों के बच्चे हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो