scriptसीएम के 90 विधानसभा दौरे की हुई शुरुआत, सामरी के कुसमी पहुंचते ही राम-जानकी मंदिर में की पूजा | CM Visit:CM visit start, CM reached Kusmi and worship Ram-Janki temple | Patrika News

सीएम के 90 विधानसभा दौरे की हुई शुरुआत, सामरी के कुसमी पहुंचते ही राम-जानकी मंदिर में की पूजा

locationअंबिकापुरPublished: May 04, 2022 01:32:52 pm

CM Visit: मुख्यमंत्री बघेल (CM Bhupesh Baghel) विधानसभा क्षेत्रों में आमजनता, जनप्रतिनिधियों और समाज प्रमुखों से ‘भेंट-मुलाकात’ के अभियान पर रवाना, अभियान (Campaign) की शुरूआत सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले से, सामरी विधानसभा क्षेत्र के कुसमी, शंकरगढ़ और बरियों गांव में पहुंचेंगे, राजपुर में करेंगे रात्रि विश्राम

CM Visit start from Kusmi

CM in Ram-Janki Mandir

अंबिकापुर. CM Visit: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में दौरे की शुरुआत 4 मई को हो गई। सीएम रायपुर से बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र के लिए नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया के साथ निकले। दोपकर करीब 1 बजे वे कुसमी पहुंची और वहां राम-जानकी मंदिर (Ram-Janki Mandir) में पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे थाने पहुंचे। सीएम बलरामपुर जिले के कुसमी, शंकरगढ़ और बरियों गांव में पहुंचेंगे तथा रात्रि विश्राम राजपुर में करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई को राजधानी रायपुर के पुलिस लाइंस हेलीपेड से प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में आमजनता, जनप्रतिनिधियों और समाज प्रमुखों से ’भेंट-मुलाकात’ के अभियान पर रवाना हुए। सीएम इस अभियान की शुरूआत सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले से करेंगे। सीएम ने ’भेंट-मुलाकात’ के अभियान में रवाना होने से पहले मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना के कारण एक लंबे अरसे से लोगों के बीच जा नहीं पाए थे, हालंाकि पिछले वर्ष सामाजिक संगठनों की बैठक में शामिल होने का मौका मिला। भ्रमण के दौरान शासकीय योजनाओं की धरातल पर स्थिति की जानकारी लूंगा।
उन्होंने कहा कि आम जनता से और जनप्रतिनिधियों से मिलने से योजनाओं के बारे में जानकारी मिलती है, क्या संशोधन होना चाहिए, क्या जुडऩा चाहिए, इसकी जानकारी मिलती है। भ्रमण के दौरान गांवों में हुए अच्छे कार्यों के साथ वहां की समस्याओं के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

यदि आप भी इन चीजों के मालिक हैं तो तुरंत सरेंडर कर दें राशन कार्ड, वरना बाद में पड़ेगा पछताना


लोगों के बीच अधिक से अधिक समय बिताना रहेगी कोशिश
सीएम ने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि मैं अधिक से अधिक समय लोगों के साथ बिताऊं। उन्होंने कहा कि भ्रमण के दौरान वे पीडीएस दुकान, पंचायत कार्यालय, आंगनबाड़ी, स्वास्थ्य केन्द्र, थाने, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल, नगर पंचायत के दफ्तर जाएंगे।
सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री और क्षेत्र के विधायक भी भ्रमण के दौरान उनके साथ होंगे। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया भी मुख्यमंत्री के साथ रवाना हो चुके हैं।
CM visit
IMAGE CREDIT: CM visit start
कुसमी पहुंचे सीएम, पुलिसकर्मियों के परिजन हुए खुश
बुधवार की दोपहर करीब एक बजे हेलीकॉप्टर से सीएम भूपेश बघेल कुसमी पहुंचे। यहां के थाने में राम-जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद पुलिसकर्मियों के परिवारों से मुलाकात कर चॉकलेट बांटा। इस दौरान पुलिसकर्मियों के परिजनों ने उन्हें साप्ताहिक अवकाश तथा पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए धन्यवाद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो