scriptCollector Slaps workers: Collector Slaps workers in bunglow worker | Breaking News: कलक्टर ने बंगले में पदस्थ कर्मचारी को मारे 4-5 थप्पड़, दीं जातिगत गालियां, सीएम से शिकायत | Patrika News

Breaking News: कलक्टर ने बंगले में पदस्थ कर्मचारी को मारे 4-5 थप्पड़, दीं जातिगत गालियां, सीएम से शिकायत

Collector Slaps worker: चतुर्थ वर्ग कर्मचारी के साथ बलरामपुर कलक्टर (Balrampur Collector) ने की मारपीट, मारपीट से क्षुब्ध कर्मचारी ने सर्व आदिवासी समाज (Tribal Society) के पदाधिकारियों को दी जानकारी, सीएम (Chhattisgarh CM) से शिकायत कर कलक्टर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग

अंबिकापुर

Published: January 12, 2022 12:02:50 pm

अंबिकापुर. Collector Slaps Worker: बलरामपुर कलक्टर बंगले में पदस्थ चतुर्थ वर्ग कर्मचारी ने कलक्टर पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। मामले की शिकायत उसने सर्व आदिवासी समाज व मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) से भी की है। कर्मचारी का कहना है कि 10 जनवरी की सुबह वह ड्यूटी पर था, इसी दौरान कलक्टर (Balrampur Collector) ने किसी बात को लेकर उसके साथ जातिगत गाली-गलौज की और 4-5 थप्पड़ (Slaps) मारे। इतना ही नहीं, गाली देते हुए उन्होंने उसे वहां से भगा दिया। पीडि़त कर्मचारी ने मामले की शिकायत करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।
Collector Slaps
Shivnarayan Ram

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के जिला कार्यालय में शिवनारायण राम अर्दली के पद पर वर्ष 2012 से पदस्थ है। उसने बलरामपुर कलक्टर कुंदन कुमार पर थप्पड़ मारने (Slaps) का गंभीर आरोप लगाया है। उसने मामले की शिकायत सीएम से कर उचित कार्रवाई की मांग की है।
शिकायत की प्रतिलिपि उसने सर्व आदिवासी समाज (Tribal Society) व चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ को भी प्रेषित की है। शिकायत पत्र में उसने बताया है कि जिला कार्यालय द्वारा वर्ष 2012 में उसे कलक्टर बंगला में काम करने हेतु निर्दे्िरशत किया था, तब से वह प्रतिदिन सुबह 7.30 बजे से शाम 5 बजे तक कार्य करता रहा है।
यह भी पढ़ें: थाने में पिता ने दिया आवेदन, लिखा- कलक्टर ने मेरे 13 वर्षीय पुत्र को डंडे से मारा, दर्ज करें एफआईआर


कलक्टर ने मारे 4-5 थप्पड़, बंगले से भगाया
शिकायत में पीडि़त कर्मचारी शिवनारायण ने उल्लेख किया है कि 9 जनवरी को ड्यूटी पर था। वहां आए साधु-संतों को चाय-नाश्ता कराया। फिर सोफा साफ किया। सुबह करीब सवा 9 बजे कलक्टर ने बेल बजाया तो मैं वहां उपस्थित हो गया। उन्होंने कहा कि पानी क्यों नहीं भरे हो, यह कहकर उन्होंने मुझे जातिगत व अश्लील गालियां देते हुए 4-5 झापड़ मार (Collector Slaps) दिया।
मारपीट करते बंगले में पदस्थ भृत्य जिरोन, कुंती, अंजलि संजय व देवेंद्र ने देखा है। उसने लिखा है कि उक्त घटना से वह व उसका परिवार शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त हो रहा है। जो मेरे साथ हुआ है वह किसी और के साथ भी हो सकता है। उसने सीएम से मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।
दोनों नंबर अनरिचेबल
इस संबंध में कलक्टर (Balrampur Collector) से उनका पक्ष जानने उनके ऑफिसियल व निजी नंबर पर कॉल किया गया, इस दौरान दोनों नंबर अनरिचेबल था। इस कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.