script

अधिवक्ता की पत्नी की फांसी पर लटकी मिली लाश, मायके वाले बोले- हत्या कर टांग दिया

locationअंबिकापुरPublished: Mar 08, 2022 10:36:48 pm

Commits Suicide: महिला के मायके वालों ने दामाद पर हत्या (Allegation of murder) करने का लगाया आरोप, घटना से कुछ देर पहले ही पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच हुआ था विवाद, फंदे से उतारकर अस्पताल ले गया था पति, अस्पताल में दोनों पक्षों में जमकर हुआ विवाद

Woman commits suicide

Commits suicide

अंबिकापुर. Commits Suicide: सामाजिक कार्यक्रम में जाने से मना करने पर पति से नाराज पत्नी ने अपने ही घर में सोमवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शहर के कुंडला सिटी की है। इधर मृतका के पिता ने दामाद पर अपनी बेटी की हत्या (Daughter’s Murder) का आरोप लगाया है। घटना के बाद मायके व ससुराल पक्ष के बीच अस्पताल में काफी गहमागहमी बनी रही। फॉरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा महिला के शव के परीक्षण के बाद पीएम कराया गया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

संध्या सापरिया पति अंशुल 33 वर्ष अंबिकापुर स्थित कुंडला सिटी की निवासी थी। पति अधिवक्ता है। सोमवार की शाम को संध्या अपने पति के मोबाइल पर कॉल कर बताया कि वह सामाजिक बैठक में शामिल होने जा रही है। इस पर पति ने कहा कि वह घर आ रहा है, कुछ बात करनी है और मोबाइल कट कर दिया।
इस दौरान पत्नी पति के मोबाइल पर लगातार फोन लगाती रही। इसी बीच पति घर पहुंचा और गुस्सा करते हुए पत्नी से कहा कि किसी भी बैठक में जाने की जरूरत नहीं है। इस बात को लेकर संध्या नाराज हो गई। इसके बाद पति स्कूटी लेकर शहर की ओर निकल गया।
कुछ देर बाद अंशुल अपने बेटी पर्री व बेटे प्रखर को कोचिंग से घर लेकर आया। दोनों बच्चों को घर लाकर जब वह ऊपर कमरे में गया तो उसकी पत्नी फंदे पर झूल रही थी। परिजन की मदद से उसे फंदे से उतार कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया।

कुरकुरे में जहर मिलाकर युवा व्यवसायी ने मासूम पुत्र-पुत्री को खिलाया और लगा ली फांसी, 6 पन्ने के सुसाइड नोट में ये लिखा


मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप
मृतका का मायके भी अंबिकापुर में ही है। घटना के बाद अंशुल ने मामले की जानकारी फोन कर मृतका के पिता राजेश अग्रवाल को दी। सूचना पर मायके वाले अस्पताल पहुंचे। मृतका के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी घर में कपड़े बेचने का काम करती थी, इसलिए बाहर आना-जाना करती थी।
इस बात को लेकर पति आए दिन उसके साथ विवाद करता था। घटना से कुछ देर पहले भी मृतका ने पिता को फोन कर विवाद होने की बात बताई थी। मृतका के पिता ने उसके पति पर बेटी की हत्या (Daughter’s Murder) कर उसे फंदे पर टांगने का आरोप लगाया है।

संभ्रांत परिवार के युवक व उसकी पत्नी की फांसी पर लटकती मिली लाश, दो पन्नों के सुसाइड नोट में ये लिखा


दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद
घटना के बाद मायके व ससुराल पक्ष के बीच अस्पताल में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। सोमवार की देर रात तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। इधर मायके वालों के सामने मृतका के शव का फॉरेंसिक जांच कराया गया। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव का पीएम कराया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो