scriptBreaking News: आईजी बंगला के बगल स्थित ऑफिसर्स क्लब के गेट में दिनदहाड़े अधेड़ ने लगाई फांसी, देखकर राहगीरों के उड़े होश | Commits suicide: Man commits suicide to hang in Officers club gate | Patrika News

Breaking News: आईजी बंगला के बगल स्थित ऑफिसर्स क्लब के गेट में दिनदहाड़े अधेड़ ने लगाई फांसी, देखकर राहगीरों के उड़े होश

locationअंबिकापुरPublished: Jul 14, 2020 03:29:20 pm

Commits suicide: सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, वोटर आईडी से हुई पहचान, पूरे लॉकडाउन गायब था घर से

Breaking News: आईजी बंगला के बगल स्थित ऑफिसर्स क्लब के गेट में दिनदहाड़े अधेड़ ने लगाई फांसी, देखकर राहगीरों के उड़े होश

Man suicide in officers club gate

अंबिकापुर. शहर के रामानुजगंज चौक स्थित आईजी बंगला के बगल में ऑफिसर्स क्लब के गेट में दिनदहाड़े फांसी लगाकर अधेड़ ने आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।
अधेड़ की शिनाख्त बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र निवासी के रूप में पहचान हुई। बताया जा रहा है कि युवक 4-5 महीने से घर से गायब था। इसी बीच उसने आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। उसने आत्महत्या क्यों की है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

रामानुजगंज चौक पर आईजी बंगला के बगल में ऑफिसर्स क्लब स्थित है। मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे एक व्यक्ति वहां पहुंचा और चप्पल उतारकर झोला नीचे रखा। इसके बाद ऑफिसर्स क्लब के गेट में गमछा बांधा और फंदा बनाकर फांसी लगा (Commits suicide) ली। चंद मिनटों में ही उसकी जान निकल गई।
यह नजारा वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को फंदे से उतारा।
Breaking News: आईजी बंगला के बगल स्थित ऑफिसर्स क्लब के गेट में दिनदहाड़े अधेड़ ने लगाई फांसी, देखकर राहगीरों के उड़े होश
पुलिस ने उसके झोले की तलाशी ली तो उसका वोटर आईडी कार्ड मिला। इस आधार पर उसकी शिनाख्त बलरामपुर जिले के कुसमी थानांतर्गत ग्राम गजाधरपुर के उल्टापारा निवासी खोने तिर्की पिता लेंडा तिर्की 54 वर्ष के रूप में हुई।

4-5 महीने से था लापता
पुलिस ने गजाधरपुर के कोटवार को फोन के माध्यम से इसकी जानकारी ली तो उसने बताया कि मृतक 4-5 महीने से अपने घर से लापता था। पूरे लॉकडाउन वह गायब रहा। उसने बताया कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी।
इधर कोतवाली पुलिस का मानना है कि मृतक को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह दिमागी रूप से कमजोर होगा। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। वहीं शहर के चहल-पहल वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े फांसी लगाने की घटना की चर्चा लोगों के बीच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो