script8 माह के मासूम बेटे को छोडक़र मां ने लगा ली फांसी, पति की नींद खुली तो देखकर उड़ गए होश | Commits suicide: Women commits suicide to leave 8 month old son | Patrika News
अंबिकापुर

8 माह के मासूम बेटे को छोडक़र मां ने लगा ली फांसी, पति की नींद खुली तो देखकर उड़ गए होश

Commits suicide: 5 साल पहले महिला ने किया था प्रेम विवाह (Love marriage), महिला ने किस कारण से आत्महत्या की इसका पता नहीं चल सका है, रात में पति की नींद खुली तो पत्नी को फांसी पर लटके देखा

अंबिकापुरSep 13, 2022 / 09:31 pm

rampravesh vishwakarma

8 माह के मासूम बेटे को छोडक़र मां ने लगा ली फांसी, पति की नींद खुली तो देखकर उड़ गए होश

commits suicide

अंबिकापुर. Commits suicide: 5 साल पहले प्रेम विवाह कर पति के साथ रह रही महिला की घर में ही फांसी पर लटकती हुई लाश मिली। महिला ने अपने 8 माह के बच्चे को छोडक़र (Leave 8 month old son) यह कदम उठा लिया। महिला ने किस कारण से आत्महत्या (Suicide) की, इसका पता नहीं चल सका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है ताकि आत्महत्या के कारण का पता चल सके।

शहर के बौरीपारा महादेव गली में किराए के मकान में रहने वाली मंजू गुप्ता पति मनीष गुप्ता 23 वर्ष ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात फांसी लगा खुदकुशी कर ली। देर रात पति-पत्नी अपने मासूम बच्चे के साथ खाना खाने के बाद सो रहे थे। रात लगभग 2 बजे पति की नींद खुली तो उसकी पत्नी कमरे में नहीं थी,
8 माह का मासूम नींद में अपने आस-पास मां को तलाश रहा था। कमरे से बाहर निकलने पर उसने पत्नी को दुपट्टा के सहारे फांसी पर लटके देखा। पत्नी को फांसी के फंदे से उतारने के बाद पति ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। रात में ही पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची और मौके का मुआयना करने के बाद कोतवाली प्रभारी को घटनाक्रम से अवगत कराया।

महिला को क्लीनिक में बंधक बनाने वाला डॉक्टर गिरफ्तार, पति से कहा था- 3 हजार देकर पत्नी को ले जाओ, मौत


दोनों ने किया था प्रेम विवाह
कोतवाली टीआई रूपेश नारंग ने बताया कि सूरजपुर जिले के जरही की मंजू गुप्ता का लगभग 5 वर्ष पूर्व मनीष से प्रेम विवाह हुआ था। उसने किन परिस्थितियों में खुदकुशी की यह अस्पष्ट है।
मौके से पुलिस को ऐसा कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे खुदकुशी (Suicide) का कारण स्पष्ट हो सके। कम उम्र की विवाहिता के द्वारा की गई खुदकुशी की सूचना पर मौके पर न्यायिक अधिकारी तहसीलदार व एफएसएल की टीम पहुंची।

मायके पक्ष के लोग भी पहुंचे
वहीं युवती के मायके पक्ष के लोग भी घटनास्थल पहुंचे थे। कोतवाली टीआई ने बताया फिलहाल युवती के स्वजनों ने किसी प्रकार का आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया है। शव का पोस्टमार्टम मिलने के बाद पुलिस अग्रिम जांच व कार्रवाई करेगी। मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है।

Hindi News/ Ambikapur / 8 माह के मासूम बेटे को छोडक़र मां ने लगा ली फांसी, पति की नींद खुली तो देखकर उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो