ड्यूटी से लौट रहे आरक्षक के साथ रास्ते में हो गई अनहोनी, घर में पसर गया मातम जब पहुंची मौत की खबर

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर चठिरमा बैरियर के पास खड़े ट्रक से टकरा गई बाइक और हो गई दर्दनाक मौत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Jan 2019, 02:01 PM IST

अंबिकापुर. ड्यूटी के बाद शुक्रवार की रात घर लौट रहे आरक्षक बाइक सड़क पर अंधेरे में खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों द्वारा इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी गई। पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर आरक्षक की मौत की खबर जब उसके घर में पहुंची तो परिजनों में मातम पसर गया। पीएम पश्चात शनिवार को उसका शव परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है, जबकि चालक फरार है।


अंबिकापुर के नमनाकला निवासी अंजनि मिश्रा पिता उमाशंकर मिश्रा 36 वर्ष सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी में आरक्षक था। शुक्रवार को ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था।

वह बनारस-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित ग्राम चठिरमा बैरियर के पास पहुंचा ही था कि अंधेरे में सड़क पर खड़ा ट्रक उसे नहीं दिखा और बाइक सहित जा भिड़ा। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ द्वारा इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को अस्पताल भिजवाया। शनिवार को पीएम पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।


परिजन का रो-रोकर बुरा हाल
आरक्षक की मौत की खबर जैसे ही उसके घर में पहुंची, वहां मातम पसर गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। घटना के बाद से ट्रक का ड्राइवर फरार है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned