कोरोना ब्लास्ट: बलरामपुर जिले में शिक्षक समेत मिले 5 कोरोना पॉजिटिव, मच गया हडक़ंप

Corona blast: संभाग में एक्टिव केस की संख्या हुई 19, बलरामपुर में मिले 5 में से 4 क्वारेंटाइन सेंटर में थे जबकि एक होम आइसोलेशन में

By: rampravesh vishwakarma

Published: 24 May 2020, 08:47 PM IST

अंबिकापुर. सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले में एक साथ 5 कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) मिलने से हडक़ंप मच गया है। इसमें एक शिक्षक व एक बुजुर्ग महिला के अलावा 3 प्रवासी मजदूर शामिल हैं। 2 पॉजिटिव मरीज बरतीकला क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे थे जबकि 2 रामानुजगंज के क्वारेंटाइन सेंटर में।

वहीं एक पॉजिटिव बलरामपुर जिले में पाया गया है। 22 मई को ही जिले के बांटीडांड़ क्वारेंटाइन सेंटर में तेलंगाना से लौटा युवा मजदूर पॉजिटिव पाया गया था। इससे बलरामपुर जिले में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढक़र 6 हो गई है। वहीं संभाग की बात करें तो कुल 19 एक्टिव मरीज हैं।


छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को चिंता में डाल दिया है। हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। हालांकि इस बात से लोग राहत महसूस कर रहे हैं कि अब तक मिले पॉजिटिवों में अधिकांश मजदूर हैं और उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है।

सरगुजा संभाग में भी पिछले 24 घंटे में 13 पॉजिटिव केस मिले हैं। इससे लोगों के बीच हडक़ंप मचा हुआ है। आज बलरामपुर जिले में ही अकेले 5 पॉजिटिव केस मिले हैं।

इनमें से 2 पॉजिटिव मरीज (Covid-19 positive) वाड्रफनगर क्षेत्र के ग्राम बरतीकला क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे थे, जबकि 2 रामानुजगंज व एक बलरामपुर क्वारेंटाइन सेंटर में। इनमें एक शिक्षक है जबकि एक 67 वर्षीय महिला है।


एक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में था भर्ती
सूत्रों के अनुसार बलरामपुर जिले में मिला एक पॉजिटिव मरीज किसी अन्य बीमारी से अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती था। उसे संदिग्ध मानते हुए सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था। उसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

COVID-19 COVID-19 virus
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned