scriptसरगुजा में कोरोना पॉजिटिव महिला समेत 3 की मौत, आज मिले 89 नए संक्रमित, 35 पहुंचा मौत का आंकड़ा | Corona death: 3 Corona positive death in Surguja including woman | Patrika News

सरगुजा में कोरोना पॉजिटिव महिला समेत 3 की मौत, आज मिले 89 नए संक्रमित, 35 पहुंचा मौत का आंकड़ा

locationअंबिकापुरPublished: Oct 13, 2020 10:12:56 pm

Corona death: मंगलवार को मिले संक्रमितों में अंबिकापुर के 38 तथा मैनपाट (Mainpat) ब्लॉक के 23 शामिल, हर दिन काफी संख्या में मिल रहे कोरोना (Covid-19) संक्रमित

सरगुजा में कोरोना पॉजिटिव महिला समेत 3 की मौत, आज मिले 89 नए संक्रमित, 35 पहुंचा मौत का आंकड़ा

Demo pic

अंबिकापुर. कोरोना से मौत (Corona death) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज मौत के मामले सामने आ रहे हैं। गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचने पर जान बचना मुश्किल हो रहा है। कोरोना से 2 पुरुष व एक महिला की मौत का मामला सामने आया है।
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 9 घंटे के अंदर 2 व्यक्ति की मौत (Corona death) हो गई। एक व्यक्ति किडनी के बीमारी से ग्रसित था। वहीं एक महिला की मौत रायपुर एम्स में हो गई है, जो शहर के गोधनपुर की निवासी थी। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल से रेफर किया गया था। इधर जिले में मंगलवार को 89 नए कोरोना (Covid-19) संक्रमित मिले हैं।

ये भी पढ़े: शहर में कोरोना पॉजिटिव एक और व्यक्ति की मौत, नहीं थम रहा सिलसिला, 5 दिन में 7 की मौत


सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हर्राटिकरा निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति 7 अक्टूबर को कोरोना का लक्षण पाए जाने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलज अस्पताल लाया गया था। यहां जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वह पूर्व से किडनी की बीमारी से ग्रसित था। उसे कोविड आईसीयू में रख कर इलाज किया जा रहा था।
स्थिति गंभीर होने के कारण 12 अक्टूबर की रात 8.30 बजे उसकी मौत हो गई। वहीं लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम उदारी निवासी 52 वर्षीय कोरिया में रिश्तेदार के घर जाने के बाद कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया था। उसका कोरिया अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़े: कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर समेत 4 की मौत, डॉक्टर ने जोगी कांग्रेस से लड़ा था विस चुनाव, अभी थे भाजपा सांसद के प्रतिनिधि

स्थिति गंभीर होने पर 6 अक्टूबर को इलाज के लिए अंबिकापुर में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान 13 अक्टूबर की सुबह उसकी मौत हो गई। जिले में अब तक कोरोना से 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

इलाज के दौरान रायपुर में महिला की मौत
शहर के गोधनपुर निवासी एक महिला को कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजन उसे विशेष इलाज के लिए रायपुर एम्स ले गए थे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
आज मिले 89 नए संक्रमित
मंगलवार को सरगुजा जिले में 89 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें अंबिकापुर से 38, मैनपाट ब्लॉक से 23, लखनपुर व बतौली से 12-12, उदयपुर से 3 तथा लुंड्रा से 1 शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो