अस्पताल के टॉयलेट का रोशनदान तोडक़र फरार कोरोना पॉजिटिव युवक गिरफ्तार, पशु तस्करी करते पकड़ा था पुलिस ने

Corona positive arrested: आरोपी झारखंड स्थित अपने घर भागने की फिराक में था, पुलिस ने घेराबंदी कर 10 घंटे के भीतर दबोचा, कोरोना पॉजिटिव के भागने से मचा था हडक़ंप

By: rampravesh vishwakarma

Published: 15 Sep 2020, 03:37 PM IST

अंबिकापुर/वाड्रफनगर. पशुओं की तस्करी कर रहे पिकअप ड्राइवर को 2 दिन पहले बलंगी पुलिस ने धरदबोचा था, जबकि एक आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने जब ड्राइवर की कोरोना जांच कराई तो वह पॉजिटिव निकला। इसके बाद उसे वाड्रफनगर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसी बीच 14 सितंबर की दोपहर वह टॉयलेट का रोशनदान तोडक़र फरार हो गया, इसकी सूचना मिलते ही प्रशासनिक, पुलिस व स्वास्थ्य अमले में हडक़ंप मच गया।

पुलिस ने आरोपी को पकडऩे जिले के सभी पुलिस थानों व चौकियों को सूचना दे दी थी। इसी बीच आरोपी को देर रात रामानुजगंज से गिरफ्तार (Corona positive arrested) कर लिया गया। उसे फिर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर स्थित कोविड अस्पताल में झारखंड के रंका थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर निवासी कोरोना पॉजिटिव को 2 दिन पहले ही भर्ती कराया गया था।

इसी बीच सोमवार की दोपहर करीब 3.45 बजे वह अस्पताल के टॉयलेट में गया और एक्झास्ट फैन को निकालकर रोशनदान से बाहर निकल गया, इसके बाद अस्पताल की दीवार फांदकर फरार हो गया। उसकी ये करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। (Corona positive arrested)

कोरोना पॉजिटिव के भागने की जानकारी जब स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम को लगी तो उनमें हडक़ंप मच गया। वहीं वाड्रफनगर क्षेत्र के लोग भी दहशत में आ गए। प्रशासन के निर्देश पर पुलिस की टीम ने आरोपी को पकडऩे जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को अलर्ट कर दिया था।


घर भागने की फिराक में था आरोपी
पुलिस की टीम कोरोना पॉजिटिव युवक की खोजबीन में जुटी हुई थी। इसी बीच उसे रामानुजगंज पुलिस ने नगर से गिरफ्तार (Corona positive arrested) कर लिया। आरोपी झारखंड के रंका स्थित अपने घर भागने की फिराक में था।

पुलिस ने कोविड अस्पताल से भागने पर उसके खिलाफ धारा 224, 269, 70 व 108 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने उसे फिर कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


पशु तस्करी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
पॉजिटिव युवक पिकअप से पशु की तस्करी कर रहा था। वह मवेशियों को लेकर बलंगी की ओर से मध्यप्रदेश के बैढऩ जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया था, जबकि एक आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस ने जब उसका कोरोना टेस्ट कराया तो वह पॉजिटिव निकला था। इसके बाद उसे कोविड अस्पताल वाड्रफनगर में भर्ती कराया गया था।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned