Video: कोरोना पॉजिटिव निकले टीआई का फूटा गुस्सा, एएसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए 7 मिनट का ये वीडियो किया शेयर

Covid-19: टीआई ने कहा- बीमार रहने के दौरान ड्यूटी पर आने कहा, समस्या बताने पर अनुपस्थित करने की बात कही

By: rampravesh vishwakarma

Published: 02 Sep 2020, 12:16 PM IST

अंबिकापुर. कोरोना संक्रमित (Covid-19) होने से अब किसी भी वर्ग का व्यक्ति बचा नहीं है, चाहे उच्च पदों पर बैठे लोग हों या निम्र तबके का व्यक्ति। कोरोना वारियर्स के रूप में काम कर रहे लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। इसी कड़ी में सरगुजा जिले में पदस्थ टीआई दिलबाग सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

संक्रमित होने के बाद टीआई का गुस्सा फूट पड़ा, उन्होंने 7 मिनट का वीडियो जारी कर अपने मन की बात शेयर की। इस दौरान उन्होंने एडिशनल एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बुखार रहने के बाद भी एएसपी ने उन्हें ड्यूटी करने कहा, जब समस्या बताई गई तो उन्होंने अनुपस्थित करने की बात कही।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि कल को मुझे कुछ होता है तो अधिकारी मेरी फोटो पर फूलमाला चढ़ाकर चले जाएंगे, इनका कुछ नहीं बिगड़ेगा। हम जिसके लिए जी रहे हैं, फर्क सिर्फ उन्हें ही पडऩे वाला है।

गौरतलब है कि निरीक्षक दिलबाग सिंह अंबिकापुर कोतवाली व यातायात का प्रभार संभाल चुके हैं, फिलहाल वे लुंड्रा थाना प्रभारी हैं। पिछले 4 दिन से वे बीमार चल रहे थे तो उन्होंने आरआई को जानकारी देकर खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। 1 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19) आई तो उनके घर में हडक़ंप मच गया।

पत्नी व मासूम बेटा-बेटी रोने लगे। इधर टीआई ने 7 मिनट का वीडियो शेयर कर एएसपी ओम चंदेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि 22 मार्च से लेकर अब तक अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करता आया हूं, यह अंबिकापुर शहर के लोग जानते हैं। इसके लिए आईजी सर ने इनाम भी दिया था।

4 दिन पहले बुखार आया तो खुद को होम आइसोलेट कर लिया लेकिन इसी बीच एएसपी का रात 11.30 बजे फोन आया और कहा कि ड्रेस पहनकर कोतवाली आओ। उन्होंने जब कि वे बीमार हैं, उन्होंने आरआई साहब को जानकारी दी है और वे होम आइसोलेट हैं, इसके बाद एएसपी ने फोन कट कर दिया।

अगले दिन उन्होंने फिर फोन कर कहा कि एसपी साहब तुमसे बहुत नाराज हैं, तुम्हारी रिपोर्ट मांग रहे हैं। टीआई ने आगे कहा कि एएसपी मुझे अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने कितनी निष्ठा से अपनी ड्यूटी अब तक की है, इसके बाद भी उन्होंने ऐसा कहा। हो सकता है कि मैं उनके अनुरूप काम नहीं कर पाया या वे जो चाहते थे नहीं कर पाया। इसके बाद एसपी सर ने मुझे कोरोना टेस्ट कराने कहा और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।


फोटो पर फूलमाला चढ़ाकर चले जाएंगे
टीआई ने कहा कोरोना संक्रमित होने के बाद मेरे घर के हालात खराब हो गए हैं। यदि मुझे कुछ होता है तो अधिकारी मेरी फोटो पर फूलमाला चढ़ाकर चले जाएंगे। इसके लिए मुझे कुछ मिलेगा भी नहीं। उन्होंने डीजीपी को संबोधित करते हुए हाल ही में कोरोना से मृत टीआई मानसिंह राठिया का भी उन्होंने जिक्र किया।


कोरोना को हराकर लौटूंगा
टीआई दिलबाग सिंह ने कहा कि मैं कोरोना को हराकर लौटूंगा और अपनी ड्यूटी फिर से निभाऊंगा। मां महामाया के आशीर्वाद व शहरवासियों की दुआ से यह जंग जीतकर आऊंगा। उन्होंने यह भी कहा कि विभाग के उच्चाधिकारी अपने अधीनस्थों के साथ ऐसा व्यवहार न करें।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned