भाई की शादी में अमेरिका से आई महिला का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट देख सबने ली राहत की सांस, उसी प्लेन के 4 थे पॉजिटिव

Coronavirus: प्राथमिकता के आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने महिला की कराई थी जांच, सरगुजा जिले के 12 संदिग्धों में से 7 की रिपोर्ट आ चुकी है निगेटिव, 5 की रिपोर्ट का अब भी इंतजार

अंबिकापुर. भाई की शादी कार्यक्रम में अमेरिका से अंबिकापुर आई महिला का मंगलवार की रात 10 बजे उसके घर जाकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैम्पल लिया गया था। केंद्र सरकार व राज्य सरकार के निर्देश पर प्राथमिकता के आधार पर सैम्पल का परीक्षण रायपुर एम्स में कराया गया। (Coronavirus)

युवती का Corona रिपोर्ट निगेटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन व उसके परिजन ने राहत की सांस ली है। महिला जिस प्लेन में सफर कर रही थी, उसमें अलग-अलग जगह के 4 यात्री पॉजिटिव पाए गए थे।


कुछ दिनों पूर्व अमेरिका से अपने छोटे भाई के विवाह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची नगर की एक महिला पति के साथ अपने मायके आई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा अनावश्यक बातें वायरल की जा रहीं थी। महिला जिस प्लेन में सफर कर रही थी, उसमें अलग-अलग जगह के 4 यात्री पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद केंद्र सरकार हरकत में आई और उसने राज्य सरकार को निर्देश जारी किया। केंद्र सरकार के निर्देश पर राज्य सरकार ने उक्त मामले को प्राथमिकता पर लेते हुए जिला प्रशासन को सैम्पल लेकर जांच कराने के निर्देश दिए। इसके बाद मंगलवार को महिला का सैम्पल लिया गया था।

चंूकि मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर जारी था। इसकी वजह से स्वास्थ्य विभाग ने इसे प्राथमिकता पर लेते हुए रायपुर एम्स से जांच कराई। एम्स से निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य व जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली। इसके साथ ही परिवार के लोगों ने भी राहत की सांस ली।


पार्टी में शामिल लोगों की करानी पड़ती जांच
विवाह के बाद परिवार ने पार्टी भी दी थी, इसकी वजह से भ्रम की स्थिति बनी हुई थी। Corona रिपोर्ट निगेटिव आने से पार्टी में शामिल लोगों के लिए भी बड़ी राहत की बात है, नहीं तो सभी की पहचान कर उनकी जांच करानी पड़ती।

अंबिकापुर में कोरोना वायरस से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- coronavirus /a>

coronavirus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned