scriptयुवती ने प्रेमी को रात में बुलाया था मिलने, चाचा ने कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया दोनों को, फिर हुआ ये… | Couple caught: Couple caught in room in objectionable condition | Patrika News

युवती ने प्रेमी को रात में बुलाया था मिलने, चाचा ने कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया दोनों को, फिर हुआ ये…

locationअंबिकापुरPublished: Sep 12, 2019 09:06:55 pm

Couple caught: युवती के पिता और भाई भी पहुंच गए वहां, युवक को भागने का नहीं मिल पाया मौका और तीनों ने कर डाला ये

युवती ने प्रेमी को रात में बुलाया था मिलने, चाचा ने कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया दोनों को, फिर हुआ ये...

Love couple

अंबिकापुर. प्रेमिका (Love couple) से देर रात उसके घर मिलने जाना एक युवक को महंगा पड़ गया। प्रेमिका के चाचा ने आधी रात को युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable condition) में पकड़ लिया।
इसके बाद उसने युवती के पिता व भाई को भी वहां बुला लिया। फिर तीनों ने मिलकर युवक की बेदम पिटाई कर दी। इधर युवक की शिकायत पर पुलिस ने युवती के परिजनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें : कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था प्रेमी-जोड़ा, अचानक हुआ ऐसा बवाल कि पुलिस सबको पकड़कर ले आई थाने


मामला सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा का है। ग्राम खजूरी निवासी रितेश साह का प्रेम-संबंध दरिमा के ग्राम नवापारा निवासी एक युवती से है।
युवक का आरोप है कि युवती ने उसे 10 सितंबर की रात कॉल कर घर में मिलने के लिए बुलाया। युवक उससे मिलने के लिये उसे घर चला गया।

ये भी पढ़ें : नाबालिग गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश पूरी करने ब्वायफे्रंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया घिनौना काम, तीनों पकड़े गए

रात करीब 3 बचे युवती का चाचा कहीं से अचानक उसके कमरे में पहुंच गया। उसने दोनों को साथ देख (Objectionable condition) लिया। हो-हल्ला सुनकर युवती का पिता और भाई भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद तीनों ने मिलकर युवक की बेदम पिटाई कर दी।

युवक ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
मारपीट में घायल युवक की शिकायत पर दरिमा पुलिस ने युवती के पिता, भाई व चाचा के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

ट्रेंडिंग वीडियो