scriptघर में घुसकर चचेरे भाई की धारदार हथियार से कर दी नृशंस हत्या, आत्महत्या करने खाया डीएपी खाद | Cousin murder:Cousin brother brutal murder, accused eat DAP fertilizer | Patrika News

घर में घुसकर चचेरे भाई की धारदार हथियार से कर दी नृशंस हत्या, आत्महत्या करने खाया डीएपी खाद

locationअंबिकापुरPublished: Aug 09, 2022 08:09:17 pm

Cousin murder: मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी थी, इसी बीच वह जंगल में मिला, तबियत खराब देख पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खाद (Fertilizers) खाने की बात बताई, आरोपी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Cousin murder

Accused in police custody

उदयपुर. Cousin Murder: उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोडरी में मंगलवार को एक युवक की उसके चचेरे भाई ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गया तथा आत्महत्या की नीयत से डीएपी खाद (DAP fertilizers) का सेवन कर लिया। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस उसकी खोजबीन मेें जुटी हुई थी। इसी बीच मुखबिर की सूचनार पर पुलिस ने उसे जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मियों ने देखा कि उसकी हालत भी खराब है, पूछा तो बताया कि उसने डीएपी खाद खा लिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज जारी है।

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खोडरी निवासी 32 वर्षीय नेम साय पिता मोहर साय मंगलवार की सुबह घर में अकेला था। परिवार के अन्य सभी सदस्य खेत में गए थे। इसी दौरान नेमसाय का चचेरा भाई २६ वर्षीय आकाश सिंह पिता लोचन घर में पहुंचा।
इसी बीच उसने धारदार हथियार से नेम साय के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। इससे वह अचेत होकर वहीं गिर गया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर परिजन जब घर लौटे तो नेमसाय को अचेत देख उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रुपए डबल करना चाहते हैं तो इस स्कीम में करें निवेश, जानिए कितने महीने में हो जाएगा दोगुना


आत्महत्या की नीयत से खाया डीएपी खाद
घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर उसे पकड़ा तो उसकी भी हालत खराब थी।
उसने आत्महत्या की नीयत से डीएपी खाद का सेवन कर लिया था। इस पर पुलिस ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर में भर्ती कराया। यहां पुलिस हिरासत में उसका इलाज जारी है।

जमीन में गड़ा धन निकालने आए लोग हो गए मालामाल, जिन्होंने निकलवाया वे हुए कंगाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो