scriptइलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार, कैमरा मैन समेत अंबिकापुर में आज मिले 12 कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप | Covid-19: 12 corona positive found including Journalist, camerama | Patrika News

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार, कैमरा मैन समेत अंबिकापुर में आज मिले 12 कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

locationअंबिकापुरPublished: Aug 13, 2020 06:28:25 pm

Covid-19: सभी पॉजिटिवों को कोविड अस्पताल में कराया गया भर्ती, इनके संपर्क में आए लोगों का भी लिया जाएगा सैंपल

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार, कैमरा मैन समेत अंबिकापुर में आज मिले 12 कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

Covid-19

अंबिकापुर. सरगुजा में कोरोना पॉजिटिवों (Covid-19) का आंकड़ा हर दिन बढ़ रहा है। बुधवार को 2 पॉजिटिवों की पुष्टि हुई थी। इसी बीच गुरुवार को एक साथ अंबिकापुर शहर के अलग-अलग इलाके के 12 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के एक पत्रकार तथा कैमरा मैन समेत अन्य शामिल हैं।
एक साथ 12 पॉजिटिवों की खबर से शहर में हडक़ंप मचा हुआ है। इधर स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान कर सैंपल लेने की प्रक्रिया शुरु की गई है।

अंबिकापुर शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन मिल रहे संक्रमितों ने अन्य लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इसी बीच गुरुवार को शहर में एक साथ 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।
इनमें ब्रम्हरोड पंचशील गली से 4, मायापुर से 3, घुटरापारा से 3, नवापारा तथा दर्रीपारा से 1-1 संक्रमित शामिल हैं। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उनके संपर्क में आए लोगों का भी सैंपल लेकर जांच की जाएगी।
गौरतलब है कि इस सप्ताह रविवार को 6, सोमवार को 7, मंगलवार को 8, बुधवार को 2 तथा गुरुवार को 12 मरीज (Covid-19) मिले हैं।


संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील
इधर कोरोना पॉजिटिव पाए गए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार व कैमरामैन ने उनके संपर्क में आए लोगों से होम आइसोलट में रहने तथा कोरोना की जांच कराने की अपील की है।
दोनों के संपर्क में आए अन्य मीडिया कर्मियों व उनके परिजनों की भी जांच कराई जाएगी। दोनों अलग-अलग मीडिया हाउस के कर्मचारी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो