scriptBreaking News: अंबिकापुर में 4 और मिले कोरोना पॉजिटिव, मृत बुजुर्ग के घर का 1 और उसके दामाद के घर के 3 सदस्य संक्रमित | Covid-19: 4 more corona positive found in Ambikapur | Patrika News

Breaking News: अंबिकापुर में 4 और मिले कोरोना पॉजिटिव, मृत बुजुर्ग के घर का 1 और उसके दामाद के घर के 3 सदस्य संक्रमित

locationअंबिकापुरPublished: Jul 09, 2020 07:18:55 pm

Covid-19: शहर में 3 दिन के भीतर संक्रमितों की संख्या हुई 11, सभी को कोविड अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

Breaking News: अंबिकापुर में 4 और मिले कोरोना पॉजिटिव, मृत बुजुर्ग के घर का 1 और उसके दामाद के घर के 3 सदस्य संक्रमित

Containment zone Rasulpur

अंबिकापुर. अंबिकापुर में कोरोना (Covid-19) बम फूट पड़ा है। हर दिन यहां कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। गुरुवार को शहर में 4 और कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें कोरोना से मृत 74 वर्षीय बुजुर्ग के परिवार का एक सदस्य तथा उसके कोरोना पॉजिटिव दामाद के परिवार के 3 सदस्य शामिल हैं। इससे शहर में हडक़ंप मचा हुआ है।
पिछले 3 दिन में कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) मरीजों की संख्या 11 हो गई है। सभी मरीजों को कोविड अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया जा रहा है।


अंबिकापुर में कोरोना (Covid-19) विस्फोट हो रहा है। अब हर दिन कोई न कोई कोरोना संक्रमित मरीज के मिलने की पुष्टि हो रही है। अभी कई संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिया गया है।
इसी कड़ी में शहर के रसूलपुर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की जहां गुरुवार को मौत हो गई, वहीं 4 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बुजुर्ग की मौत के कुछ देर बाद ही उसके परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
वहीं उसके दामाद मोमिनपुरा निवासी के परिवार के 3 सदस्य पॉजिटिव निकले। कोरोना से मृत बुजुर्ग व उसका दामाद रायगढ़ के लैलुंगा में शादी समारोह में शामिल होने गए थे।


रसूलपुर व मोमिनपुरा कंटेनमेंट जोन घोषित
इधर प्रशासन ने शहर के वार्ड क्रमांक 39 के रसूलपुर व मोमिनपुरा को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इस वार्ड में लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो