scriptBreaking News: अंबिकापुर में फिर मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, चारों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं होना खतरे का संकेत | Covid-19: 4 New corona positive found in Ambikapur, no travel history | Patrika News

Breaking News: अंबिकापुर में फिर मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, चारों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं होना खतरे का संकेत

locationअंबिकापुरPublished: Jul 12, 2020 07:53:01 pm

Covid-19: शहर के अलग-अलग इलाके के हैं सभी पॉजिटिव, सरगुजा में एक्टिव केस की संख्या हुई 32

Breaking News: अंबिकापुर में फिर मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, चारों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं होना खतरे का संकेत

Covid-19

अंबिकापुर. सरगुजा जिले में अब हर दिन कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) मरीज मिल रहे हैं। रविवार की देर शाम आई रिपोर्ट में शहर के अलग-अलग इलाके में रहने वाले 4 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। चिंता की बात ये है कि इनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं है, ऐसे में यह सरगुजावासियों के लिए खतरे का संकेत हो सकता है।
इधर सरगुजा में एक्टिव संक्रमितों की संख्या 32 हो गई है। इनमें 30 अंबिकापुर के हैं। सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। (Covid-19)


कोरोना वायरस (Covid-19) अब तेजी से सरगुजा में पांव पसारने लगा है। सप्ताहभर में यहां मरीजों का आंकड़ा 32 पहुंच चुका है। इनमें सर्वाधिक अंबिकापुर शहर के लोग शामिल हैं। अधिकांश लोग ऐसे हैं जो एक ही परिवार के हैं।
शहर के चोपड़ापारा निवासी एक ही परिवार में 3 लोग, डीसी रोड में एक ही परिवार के 4 लोगों के अलावा मोमिनपुरा व रसूलपुर में भी एक ही परिवार के कई लोग संक्रमित मिले हैं। इसी बीच रविवार को भी शहर के अलग-अलग इलाके से 4 पॉजिटिव (Covid-19) केस सामने आए हैं।

यहां के हैं चारों पॉजिटिव
रविवार की देर शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो रिपोर्ट बताई गई है, उसके अनुसार शहर के नवापारा निवासी 30 वर्षीय युवक, कंपनी बाजार निवासी 57 वर्षीय व महामाया रोड निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति तथा शहर से लगे लहंगाडांड़ निवासी 19 वर्षीय युवक शामिल हैं।

किसी की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं
शहर के अलग-अलग इलाके में संक्रमितों के मिलने की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य अमला उनके घरों में पहुंचा। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इन चारों संक्रमितों (Covid-19) की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। ऐसे में ये किसके संपर्क में आकर पॉजिटिव हुए, इसका पता नहीं चल सका है। यह प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व शहरवासियों के लिए चिंता का विषय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो