Breaking News: अंबिकापुर में 3 व कोरिया में 4 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संभाग में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 13

Covid-19 blast: कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लगातार बढ़ रहे आंकड़े ने सभी को चिंता में डाला, सभी को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 23 May 2020, 08:40 PM IST

अंबिकापुर. सरगुजा संभाग में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को ही सरगुजा जिले में 3 तथा कोरिया जिले में 4 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। अंबिकापुर के मोमिनपुरा तथा गंगापुर क्वारेंटाइन सेंटर में 1-1 मरीज मिले हैं। इन लोगों का सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था।

शाम को आई रिपोर्ट में इनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। अब सरगुजा के चार जिले सरगुजा, कोरिया, बलरामपुर व सूरजपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 13 हो गई है। आज मिले सभी मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है।


सरगुजा संभाग के दो जिलों सरगुजा व कोरिया में एक ही दिन में 7 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि होने से दोनों जिलों में हडक़ंप मच गया है।

सूचना मिलते ही प्रशासनिक व स्वास्थ्य अमला पॉजिटिवों के पास पहुंचा और उन्हें कोविड-19 अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है। देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिवों की पुष्टि की।


मोमिनपुरा में एक और मिला पॉजिटिव
अंबिकापुर के मोमिनपुरा मोहल्ले में एक और कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यहां के 24 वर्षीय युवक में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। वहीं गंगापुर के क्वारेंटाइन सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं एक अन्य कोरोना पॉजिटिव भी जिले में मिला है।


चिरमिरी में 3 तथा चरचा में मिला 1 पॉजिटिव
कोरिया जिले की बात करें तो चिरमिरी के डीएवी स्कूल क्वारेंटाइन सेंटर में 3 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। लोग दबी जुबान में यह कह रहे हैं कि कोरिया जिले में मिला 28 वर्षीय पहला पॉजिटिव मरीज के संपर्क में ये लोग आए थे।

इनकी रिपोर्ट आनी बाकी थी। हालांकि कोई अधिकारी खुलकर यह बात नहीं बता रहा है। वहीं चरचा में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है।


सरगुजा में कोरोना के आंकड़े
सरगुजा जिला- 6
कोरिया जिला- 5
सूरजपुर जिला- 1
बलरामपुर जिला- 1

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned