script

कोरोना से मौत का सिलसिला जारी, कोविड अस्पताल में एक और बुजुर्ग ने तोड़ा दम

locationअंबिकापुरPublished: Dec 05, 2020 11:57:53 pm

Covid-19: कोविड अस्पताल अंबिकापुर में कोरोना संक्रमितों (Corona positives) की मौत का आंकड़ा पहुंचा 72, शनिवार को मिले 73 पॉजिटिव

कोरोना से मौत का सिलसिला जारी, कोविड अस्पताल में एक और बुजुर्ग ने तोड़ा दम

Covid hospital Ambikapur

अंबिकापुर. कोरोना (Covid-19) से मौत का सिलसिला जारी है। हालांकि कोरोना केस की रफ्तार में कुछ कमी आई है फिर भी गंभीर मरीजों के अस्पताल पहुंचने के बाद उनकी जान बचाना मुश्किल हो गया है। दो दिन के भीतर 3 कोरोना संक्रमितों की मौत मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में हो चुकी है।
इसी कड़ी में शनिवार को 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। अब यहां मृतकों का आंकड़ा 72 पहुंच गया है। वहीं शनिवार को जिले में 73 नए पॉजिटिव मिले हैं।


गौरतलब है कि कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) को शुक्रवार को कोविड अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसका कोविड सेंटर में इलाज चल रहा था।
इलाज के दौरान 24 घंटे के अंदर उसकी मौत हो गई। वहीं शुक्रवार को दो घंटे के अंदर 2 संक्रमितों की जान कोरोना से जा चुकी है। सूरजपुर जिले के प्रतापपुर के रहने वाले एक अधेड़ ने शुक्रवार को पौने 12 बजे दम तोड़ दिया था। जबकि इसके दो घंटे पहले ही शहर के एक युवक की भी मौत (Death from corona) हो गई थी।

72 पहुंचा मौत का आंकड़ा
दो दिन के भीतर कोविड अस्पताल (Covid hospital) में 3 मौतों से कोरोना से मरने वालों की संख्या 7२ पहुंच गई है। इसमें अकेले सरगुजा जिले के 67 मृतक शामिल हैं।
यहां पूरे संभाग से अब तक 1320 कोरोना संक्रमितों को भर्ती कराया गया है। इधर शनिवार को सरगुजा जिले में 73 नए पॉजिटिव मिले हैं, इनमें से सिर्फ अंबिकापु के 42 संक्रमित शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो