रात में कोरोना पॉजिटिव युवती अचानक कोविड अस्पताल से निकल गई बाहर और मचाने लगी शोर, मचा हडक़ंप

Covid-19: युवती को जब भर्ती कराया गया था, उस दौरान भी मचाया था उत्पात, कोविड अस्पताल के अन्य कोरोना मरीज परेशान, अब अलग किया जा रहा इलाज

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 02 Aug 2020, 10:07 PM IST

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले की निवासी कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) एक युवती को अंबिकापुर कोविड-१९ अस्पताल में शुक्रवार की रात भर्ती कराया गया है। युवती अचानक शोर मचाना शुरु कर देती है।

भर्ती के दिन भी उसने अस्पताल में उत्पात मचाया था। वहीं शनिवार की देर रात अचानक कोविड-19 (Covid-19) अस्पताल से बाहर निकल गई और शोर मचाने लगी।

इससे कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया। काफी मशक्कत के बाद उसे कोविड वार्ड में लाया गया। बताया जा रहा है कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। युवती की हरकत को लेकर डॉक्टर व कर्मचारी भी काफी चिंतित हैं।


सूरजपुर जिले के तिवरागुड़ी निवासी 19 वर्षीय युवती का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था, इसमें वह कोरोना संक्रमित (Covid-19) पाई गई थी। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। इस कारण उसे सूरजपुर से अंबिकापुर कोविड-१९ अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया था।

इसके बाद पिछले दो दिन से कोविड अस्पताल में उत्पात मचा रही है। अस्पताल में अन्य कोरोना महिला व पुरुष भर्ती हैं। इससे मरीजों को भी काफी परेशानी हो रही है। शनिवार की देर रात अचानक युवती कोविड-19 अस्पताल से बाहर निकल गई और शोर मचाने लगी। यह देख अस्पताल के कर्मचारियों व मरीजों के बीच हडक़ंप मच गया।


मशक्कत के बाद लाया गया भीतर
कोरोना पॉजिटिव युवती को बाहर देख सभी अचंभित रह गए। फिर काफी मशक्कत के बाद उसे अस्पताल के अंदर लाया गया। अब युवती को अन्य मरीजों के साथ नहीं, बल्कि एक कमरे में अलग रख कर इलाज किया जा रहा है। इससे अन्य मरीजों ने भी राहत की सांस ली है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned