scriptकोरोना ने ली एक और वृद्ध महिला की जान, अंबिकापुर में 81 पहुंच मौत का आंकड़ा | Covid-19: Corona took one more old age woman life | Patrika News

कोरोना ने ली एक और वृद्ध महिला की जान, अंबिकापुर में 81 पहुंच मौत का आंकड़ा

locationअंबिकापुरPublished: Dec 27, 2020 12:16:26 am

Covid-19: कोविड अस्पताल (Covid hospital) अंबिकापुर में भर्ती कोरिया जिले की महिला ने तोड़ा दम, अन्य बीमारियों से भी थी ग्रसित

कोरोना ने ली एक और वृद्ध महिला की जान, अंबिकापुर में 81 पहुंच मौत का आंकड़ा

Corona

अंबिकापुर. अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित कोविड-19 सेंटर में एक और कोरोना (Corona positive) पीडि़त वृद्धा की मौत हो गई। उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी और पूर्व से हाइपरटेंशन, डायबिटिज जैसे बीमारी से भी पीडि़त थी। वृद्धा की मौत के बाद अंबिकापुर कोविड अस्पताल में कोरोना से मौत की संख्या 81 पहुंच गई है।

कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ निवासी 80 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए जाने पर 23 दिसंबर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थिति कोविड सेंटर में भर्ती कराया था। महिला को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी। इस कारण उसे आईसीयू में रखा गया था। शनिवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं परिजन वृद्धा को बेहतर इलाज के लिए रायपुर ले जाने वाले थे। वह पूर्व से कई बीमारियों से ग्रसित थी। अब तक कोविड अस्पताल में 81 कोरोना संक्रमितों की मौत (Death) हो चुकी है।

अभी भी ढाई से 3 दर्जन मिल रहे संक्रमित
सरगुजा जिले में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या में ढाई से 3 दर्जन के आस-पास पहुंच रही है। पूर्व में यह आंकड़ा 75 को पार कर जाता था।
कोरोना संक्रमितों की संख्या में इन दिनों कमी जरूर आई है लेकिन अभी और सतर्कता बरतने की जरूरत है। सरगुजा जिले में मिल रहे संक्रमितों में अंबिकापुर शहर से 90 प्रतिशत व उससे भी अधिक रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो