scriptकोविड-19 अस्पताल में कोरोना संदिग्ध युवक ने की आत्महत्या, वार्ड ब्वाय चाय-नाश्ता देने पहुंचा तो लटका देखा फांसी पर | Covid-19: Covid-19 suspect youth commits suicide in hospital | Patrika News

कोविड-19 अस्पताल में कोरोना संदिग्ध युवक ने की आत्महत्या, वार्ड ब्वाय चाय-नाश्ता देने पहुंचा तो लटका देखा फांसी पर

locationअंबिकापुरPublished: May 25, 2020 06:13:27 pm

Covid-19: दिल्ली से लौटा था युवक, सर्दी-खांसी होने पर कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था उसे

कोविड-19 अस्पताल में कोरोना संदिग्ध युवक ने की आत्महत्या, वार्ड ब्वाय चाय-नाश्ता देने पहुंचा तो लटका देखा फांसी पर

Police on the spot

अंबिकापुर. कोरोना संकट के इस दौर में क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए कुछ लोगों द्वारा पिछले दिनों आत्महत्या करने की खबरें आ रही हैं। इन्हीं के बीच अंबिकापुर कोविड-19 अस्पताल से भी एक बुरी खबर आई है। यहां के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए 25 वर्षीय एक युवक ने सोमवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
वार्ड ब्वाय शाम 4 बजे जब चाय-नाश्ता देने पहुंचा तो फांसी पर लटकी उसकी लाश देखी। अस्पताल में आत्महत्या की खबर से वहां हडक़ंप मच गया है। अस्पताल प्रबंधन पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

सरगुजा जिले के लुंड्रा निवासी करमचंद पिता सहादुन 25 वर्ष दिल्ली से कुछ दिन पूर्व अपने घर लौटा था। दिल्ली से लौटने के कारण उसे लुंड्रा के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था।

सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर उसका रैपिड टेस्ट किया गया, इसमें रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद एहतियातन उसे 23 मई को कोविड-19 अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था। उसका सैंपल लेकर अस्पताल प्रबंधन द्वारा आरटी-पीसीआर जांच हेतु रायपुर भेजा गया था।
उसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई थी। इसी बीच सोमवार की दोपहर करीब 2.30 बजे से लेकर 4 बजे के बीच उसने आइसोलेशन वार्ड में गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल प्रबंधन के अधिकार युवक वार्ड में ही दोपहर करीब 2.30 बजे तक टहलता दिखा था।

वार्ड ब्वाय लेकर पहुंचा था चाय-नाश्ता
रूटीन के अनुसान अस्पताल का वार्ड ब्वाय शाम करीब 4 बजे युवक के लिए चाय-नाश्ता लेकर उसे देने पहुंचा था। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं आई। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने रोशनदान से झांक कर देखा। इस दौरान युवक फांसी पर लटका हुआ था।

डॉक्टरों को वार्ड ब्वाय ने दी सूचना
कोरोना संदिग्ध युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना वार्ड ब्वाय ने अस्पताल के डॉक्टरों को दी। सूचना मिलते ही सीएमएचओ समेत अन्य डॉक्टर वहां पहुंच गए। इसकी सूचना मणिपुर चौकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनके द्वारा कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को उतारकर आगे की प्रकिया पूरी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो