एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 36, आज संभाग में मिले 189 संक्रमित

Covid-19: कोरोना पॉजिटिवों की रफ्तार के साथ ही आए दिन बढ़ रहा मौत का भी आंकड़ा (Death figure), अंबिकापुर के कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों में सर्वाधिक 20 सरगुजा जिले से मौत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 16 Oct 2020, 10:48 PM IST

अंबिकापुर. अंबिकापुर कोविड-19 अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी है। शुक्रवार की सुबह एक और कोरोना पीडि़त व्यक्ति की मौत हो गई। वह पूर्व से किडनी, शुगर जैसी गंभीर बीमारी से पीडि़त था।

मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल में अब तक कुल 36 कोरोना पीडि़तों की मौत हो चुकी है। इधर सरगुजा संभाग के चार जिले सरगुजा, कोरिया, बलरामपुर व सूरजपुर जिले में 189 संक्रमित मिले हैं।

Read More: शहर के कोरोना पॉजिटिव एक और व्यक्ति की मौत, नहीं थम रहा मौत का आंकड़ा, 5 दिन में 7 की मौत


कोरोना पीडि़त मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के केराडीह निवासी ५५ वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव आने पर 10 अक्टूबर को इलाज के लिए अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी स्थिति काफी गंभीर थी।

सांस लेने में परेशानी होने के कारण उसे आईसीयू में रखा गया था। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वह पूर्व से किडनी, शुगर जैसे गंभीर बीमारी से भी ग्रसित था। अंबिकापुर कोविड अस्पताल में अब तक ३६ कोरोना पीडि़तों की मौत हो चुकी है।

Read More: अंबिकापुर में 24 घंटे के भीतर 3 कोरोना संक्रमितों की मौत, आज जिले में मिले 64 पॉजिटिव

इसमें सरगुजा जिले के 20, सूरजपुर के 5, बलरामपुर के १, कोरिया के 8 व जशपुर जिले के १ मरीज की मौत हो चुकी है। इधर अम्बिकापुर अजिरमा के 4 वर्षीय बालक, 38 वर्षीय पुरुष, 34 वर्षीय महिलाए 43 वर्षीय पुरुष तथा 55 वर्षीय पुरुष को 5 दिन के हॉस्पिटलाइजेशन होने के उपरांत लक्षण रहित पाए जाने पर शुक्रवार को डिस्जार्च कर दिया गया है। कोविड अस्पताल अम्बिकापुर में 16 अक्टूबर की स्थिति में 47 मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज जारी है।


सरगुजा में मिले 36 तो सूरजपुर में 60 पॉजिटिव
शुक्रवार को सरगुजा संभाग के सरगुजा, कोरिया, बलरामपुर व सूरजपुर में कुल 189 पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें सरगुजा में 36, सूरजपुर में 60, कोरिया में 55 व बलरामपुर में 48 पॉजिटिव शामिल हैं।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned