scriptमां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 के विजेता को मिलेंगे 3 लाख रुपए, स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने चौंका लगाकर किया शुभारंभ | Cricket News: Maa Mahamaya cup winner get 3 lakh, TS inaugrated | Patrika News

मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 के विजेता को मिलेंगे 3 लाख रुपए, स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने चौंका लगाकर किया शुभारंभ

locationअंबिकापुरPublished: Feb 23, 2020 08:22:57 pm

Cricket news: उपविजेता टीम को 1 लाख 25 हजार तथा ट्रॉफी से किया जाएगा पुरस्कृत, मैन ऑफ द सीरिज को बाइक व अन्य आकर्षक व्यक्तिगत पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे

Video: मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 के विजेता को मिलेंगे 3 लाख रुपए, स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने किया शुभारंभ

Minister TS Singhdeo inaugrated cricket competition

अंबिकापुर. मां महामाया कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 का शुभारंभ रविवार को कलाकेंद्र मैदान में पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने ट्रॉफी तथा मैन ऑफ द सीरिज के पुरस्कार का अनावरण किया।
इस दौरान उन्होंने प्रोफेशनल अंदाज में बैटिंग करते हुए मैदान के चारों ओर बाउंड्री लगाए। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 3 लाख रुपए नकद व ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 1 लाख 25 हजार रुपए नकद व ट्रॉफी प्रदान किया जाएगा।
वहीं मैन ऑफ द सीरिज को बाइक, बेस्ट बैट्समैन को एलईडी टीवी, बेस्ट बॉलर व बेस्ट फिल्डर को स्मार्टफोन तथा अन्य आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

Video: मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 के विजेता को मिलेंगे 3 लाख रुपए, स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने किया शुभारंभ
सरगुजा संभाग की सबसे बड़ी इनामी राशि वाली क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ 23 फरवरी को पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया। यह शहर के लिए गर्व की बात है। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि आयोजन समिति ने इतना आकर्षक इनाम रखा है कि देश के कई हिस्सों के खिलाड़ी यहां भाग लेने आ रहे हैं। (Cricket News)
खेल से शारीरिक एवं मानसिक विकास तो होता ही है यह मानव सम्बधों को प्रगाढ़ करने में भी सहायक होता है। इस प्रकार के आयोजन से जहां खिलाडिय़ों का मनोबल ऊंचा होता है, वहीं स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा भी होती है। यह जिले के लिए गौरव की बात भी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन प्रतिवर्ष होते रहना चाहिए।

खेल से टीम भावना को होता है विकास
नगर निगम के सभापति अजय अग्रवाल ने कहा कि खेल से एक टीम भावना का विकास होता है जिससे कार्य स्थल या घर परिवार में बेहतर कार्य निष्पादन संभव हो पाता है।
उन्होने कहा कि सरगुजा जिले में खेलों के प्रति लोगों में विशेष रूझान दिखाई देता है। इस अवसर पर जिला पंचायत के उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, पार्षद व एमआईसी सदस्य द्वितेन्द्र मिश्रा सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

अंबिकापुर में क्रिकेट की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Cricket in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो