script

मोबाइल का रेट पता करने गए 2 भाईयों को 5 युवकों ने डंडे-बेल्ट व हाथ-मुक्कों से जमकर की पिटाई

locationअंबिकापुरPublished: Sep 17, 2020 11:43:12 pm

Crime: रिपोर्ट पर पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया अपराध, जबरन शहर के रानी तालाब ले जाकर की मारपीट

मोबाइल का रेट पता करने गए 2 भाईयों को 5 युवकों ने डंडे-बेल्ट व हाथ-मुक्कों से जमकर की पिटाई

Demo pic

अंबिकापुर. पांच युवकों ने किसी बात पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए 2 भाइयों की डंडे, बेल्ट व लात-मुक्कों से बेदम पिटाई कर दी। दोनों भाई मार्केट में मोबाइल संबंधी काम से आए थे।
इस दौरान पहले से वहां मौजूद 3 युवक उन्हें जबरन तालाब के पास ले गए और वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के बौरीपारा, केनाबांध निवासी 18 वर्षीय आदित्य पांडेय उर्फ दीपू पिता रमेश पांडेय बुधवार की शाम को अपने भाई के साथ बाइक से मोबाइल का रेट पता करने मार्केट में आया था। जयस्तंभ चौक के पास उसके परिचित शाहिल, अमन और वारिस जमाल मिले।
इस दौरान शाहिल ने आदित्य व उसके भाई को अपने साथ बरेज तालाब चलने के लिए बोला। नहीं जाने पर दोनों भाइयों को जोर देकर अपने साथ बरेज तालाब की ओर ले गए। वहां जाने पर शाहिद ने किसी व्यक्ति से मोबाइल पर बात की और फिर दोनों भाइयों को रानी तालाब चलने को बोला। सभी रानी तालाब के पास गए।
वहां पहले से कैफ खान, और सैफ खान मौजूद थे। इस दौरान वारिस ने आदित्य को आपत्तिजनक शब्द बोला। विरोध करने पर सभी ने मिलकर दोनों भाइयों की डंडे, बेल्ट व लात-मुक्कों से पिटाई कर दी। आदित्य ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है।

पांचों युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज
पुलिस ने शाहिल, अमन, कैफ खान, वारिस जमाल व सैफ खान के खिलाफ धारा 147, 149, 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो