script

युवती की पीठ पर मुक्का मारकर मोबाइल ले उड़े बाइक सवार 2 युवक, शहर में दिया वारदात को अंजाम

locationअंबिकापुरPublished: Dec 25, 2019 08:19:55 pm

Crime in Ambikapur: शहर में बाइक सवार मोबाइल लूट गैंग सक्रिय, 15 दिन के भीतर शहर में दूसरी वारदात, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

युवती की पीठ पर मुक्का मारकर मोबाइल ले उड़े बाइक सवार 2 युवक, शहर में दिया वारदात को अंजाम

Demo pic

अंबिकापुर. शहर के मनेन्द्रगढ़ रोड पर शाम को घर जा रही युवती का मोबाइल लूटकर बाइक सवार 2 युवक फरार हो गए। मोबाइल पर बात करती जा रही युवती को चलती बाइक से एक युवक ने पहले पीठ पर मुक्का मारा और उसकी मोबाइल लूट (Mobile loot) कर होली क्रास स्कूल की ओर फरार हो गए।
इस दौरान युवती ने आस-पास के लोगों को मदद के लिए गुहार लगाई पर किसी ने लुटेरों का पीछा नहीं किया। युवती रोते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजन को दी। युवती ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। (Crime in Ambikapur)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किसान राइस मिल नमनाकला निवासी रागिनी गुप्ता दरिमा चौक स्थित महामाया ट्रेडर्स में काम करती है। वह शाम को ऑटो से अंबेडकर चौक पहुंची और एक शॉपिंग दुकान में गई। वहां से निकल कर पैदल अपने घर जा रही थी।
इस दौरान वह मोबाइल पर किसी से बात करते हुए जा रही थी। मनेन्द्रगढ़ रोड स्थित टेक्नोवैली के सामने पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। इस दौरान चलती बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पहले मुक्के से युवती की पीठ पर मारा और उसकी मोबाइल लूट कर होली क्रॉस स्कूल की ओर फरार हो गए।

किसी ने नहीं की मदद
आरोपी मोबाइल लूट कर होली क्रास स्कूल की ओर फरार हो गए। इस दौरान युवती ने पास के दो युवकों को चिल्ला कर घटना की जानकारी दी, लेकिन उन्होंने उसकी मदद नहीं की। इसके बाद युवती रोते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजन को दी।
युवती परिजन के साथ गांधीनगर थाने पहुंची और अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ धारा 34 व 392 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

10 दिन पूर्व भी हुई थी ऐसी ही लूट
शहर में 10 दिन पूर्व भी सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे स्कूटी सवार युवती की मोबाइल लूटकर बाइक सवार 3 युवक फरार हो गए थे। इस मामले की रिपोर्ट युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई थी।

अंबिकापुर शहर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो