scriptपति का कॉल रिसीव नहीं करती थी महिला पटवारी, गुस्साए पति ने देर रात उसके साथ किया ये | Crime in Ambikapur : Husband beaten women patwari in midnight | Patrika News

पति का कॉल रिसीव नहीं करती थी महिला पटवारी, गुस्साए पति ने देर रात उसके साथ किया ये

locationअंबिकापुरPublished: Jul 18, 2019 03:01:18 pm

Crime in Ambikapur : देर रात घर पहुंचा पति और दिया इस वारदात को अंजाम, महिला पटवारी ने पति के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

Crime in Ambikapur

Beaten

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के ओडग़ी में पदस्थ एक महिला पटवारी की मंगलवार की देर रात उसके पति ने बेदम पिटाई (Crime in Ambikapur) कर दी। पति का आरोप था कि वह उसका कॉल रिसीव नहीं करती है। इस बात से वह गुस्सा था। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
भांजी को अकेला देख मामा बन गया हैवान, खींचते हुए ले गया कमरे में और लूट ली आबरू, पति ने देख लिया ये सब फिर…


गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नमनाकला निवासी रीना सिंह सूरजपुर जिले के ओडग़ी में पटवारी के पद पर पदस्थ है। महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट (Crime in Ambikapur) करने का आरोप लगाते हुए गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला पटवारी की शिकायत के आधार पर उसके पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें
16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़ गए थे माता-पिता, लौटे तो इस हाल में थी बेड पर, जब पता चली ये बात तो…

पटवारी ने आरोप लगाया है कि उसका पति बुधराम सिंह मंगलवार की देर रात घर आया और यह कह कर पिटाई (Crime in Ambikapur) करने लगा की वह उसका फोन क्यों रिसीव नहीं करती है।
पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ पुलिस धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें… Crime in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो