script

युवती ने 30 रुपए का सामान खरीदकर दिया 500 का नोट, बचे रुपए मांगने पर दुकानदार ने की पिटाई, फिर महिला वकील से भी मारपीट

locationअंबिकापुरPublished: Jan 18, 2020 07:34:26 pm

Crime in Ambikapur: दुकान संचालिका द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना युवती ने परिचित महिला वकील को दी, जब वह दुकान में पहुंची तो उसकी भी महिला दुकानदार ने कर दी पिटाई

युवती ने 30 रुपए का सामान खरीदकर दिया 500 का नोट, बचे रुपए मांगने पर दुकानदार ने की पिटाई, फिर महिला वकील से भी मारपीट

Demo pic

अंबिकापुर. सामान खरीदने के बाद रुपए वापस करने की बात को लेकर दुकान संचालिका द्वारा एक युवती के साथ मारपीट (Young girl beaten by shopkeepers) करने का मामला सामने आया है।

युवती ने इसकी जानकारी अपनी रिश्ते में लगने वाली पेशे से वकील दीदी को दी। जब वकील रुपए लेन-देन की बात करने दुकान में पहुंची तो संचालिका ने उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद युवती ने दुकान संचालिका के खिलाफ गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: पहले शराब में मिलाकर पिलाई जहर, फिर भी नहीं मरा तो दबा दिया गला, लाश के साथ किया ये, 3 गिरफ्तार


सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुबेरपुर निवासी सुमित्रा नगेसिया फुंदूरडिहारी में रहकर मजदूरी करती है। 14 जनवरी की शाम वह रिश्ते में लगने वाली अपनी दीदी के घर फुंदूरडिहारी जा रही थी।
रास्ते में पडऩे वाले चौक पर किराना दुकान से उसने 30 रुपए का ताला खरीदा। इसके बाद उसने दुकान संचालिका को 500 रुपए का नोट दिया, लेकिन दुकान संचालिका द्वारा शेष रुपए वापस नहीं किए गए। जब सुमित्रा द्वारा शेष रुपए मांग की जाने लगी तो दुकान संचालिका उसके साथ गाली-गलौज करने लगी।

ये भी पढ़ें : रात में युवक को देख घर के दरवाजे पर खड़ी लडक़ी बोली- प्लीज, मेरी मां को बचा लीजिए, भीतर जाते ही मिली खौफनाक मौत

इसी बीच दुकान संचालिका ने युवती को धक्का देकर दुकान से बाहर निकाल दिया और मारपीट करने लगी। युवती ने इसकी जानकारी अपनी दीदी चंदा कुशवाहा को दी जो कि अधिवक्ता है।

महिला वकील से भी मारपीट
दुकान संचालिका द्वारा रुपए वापस नहीं करने तथा मारपीट करने की बात को लेकर वकील चंदा कुशवाहा दूसरे दिन दुकान पहुंची। वह संचालिका से जब पूछताछ करने लगी तो उसने उसके साथ भी मारपीट की। सुमित्रा ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने दुकान संचालिका के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो