scriptCrime : iscreants beat up 3 youths, Police took out procession in city | बेखौफ बदमाशों ने 3 युवकों की डंडे-रॉड से की पिटाई, आरक्षक पर भी हमला, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस | Patrika News

बेखौफ बदमाशों ने 3 युवकों की डंडे-रॉड से की पिटाई, आरक्षक पर भी हमला, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस

Miscreants Beat up 3 youth: 3 युवकों की पिटाई की सूचना पर पहुंचे डायल 112 (Dial 112) के आरक्षक पर भी 7 बदमाशों ने किया हमला (Attack on Constable), पुलिस अभिरक्षा से एक युवक को खींचकर जमकर पीटा, 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने शहर में निकाला जुलूस

अंबिकापुर

Published: December 23, 2021 10:45:36 pm

अंबिकापुर. Miscreants Beat up 3 youth: शहर में आपराधियों (Criminals) के हौसले बुलंद हैं। दिन दहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं। इन्हें पुलिस का तनिक भी डर नहीं है। पुलिस को देख कर भागने की बजाय उनके साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इससे स्पष्ट हो रहा है कि शहर में पुलिसिंग का क्या हाल है। जबकि मुख्यालय में बड़े अधिकारियों की हर पल मौजूदगी रहती है। बुधवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई है। शहर के गौरव पथ मार्ग पर अटल आवास के पास 7 बदमाशों ने मिलकर तीन युवकों की लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से बेदम पिटाई (Bratally beaten) की है। यही नहीं बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि पुलिस अभिरक्षा से खींच कर एक युवक को इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Crime news
Police took ourt rally of miscreants in city

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों के आवेश के बीच पुलिसकर्मियों को उनके पीडि़त युवक को छुड़ाने में काफी परेशानी हुई। अंत में डायल 112 पुलिस ने कंट्रोल रूम में फोन कर और बल की मांग की। इसके बाद अधिक पुलिस बल को आता देख सभी आरोपी वहां से भाग निकले।
वहीं मणिपुर चौकी पुलिस ने पीडि़त व डायल ११२ के पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला और थाने से कोर्ट तक पैदल लेकर गई। इस दौरान आरोपी अपना चेहरा छिपाते नजर आए।

यह घटना बुधवार की शाम की है। नमनाकला निवासी आदर्श सिंह, विकास गुप्ता, सन्नी मिंज बाइक से बस स्टैंड की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान लगभग 2 दर्जन बदमाशों ने तीनों युवकों को रोकने का प्रयास किया। सभी बदमाश लाठी-डंडे और लोहे के रॉड से लैस थे। जब पीडि़त युवक मौके से भागने का प्रयास किए तो बदमाशों ने उन्हें चलती गाड़ी से धकेल कर नीचे गिरा दिया। इसके बाद सभी पीडि़तों पर टूट पड़े और उनकी इतनी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।
Miscreants beat up 3 youth
IMAGE CREDIT: Miscreants beat up 3 youth in city
मौके पर मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर पूरी वारदात को देखते रहे लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि पीडि़तों को बचा सकें। तभी उस रास्ते से गुजर रही डायल 112 की टीम ने रोक कर मामले को शांत कराने की कोशिश की पर लोग नहीं माने और पुलिस के सामने भी युवक को लठी, डंडे व रॉड से बेदम पिटाई कर दी। इससे आदर्श सिंह, विकास गुप्ता, सन्नी मिंज घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सन्नी को ज्यादा चोट लगने से उसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें
2 बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ-मुंह बांधकर की बेदम पिटाई, लूट लिए रुपए और मोबाइल


चेहरा छिपाते नजर आए पांचों आरोपी
बदमाशों के बीच पुलिस का भय बना रहे, इसके लिए पुलिस ने घटना में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों का शहर में जुलूस निकाला। पुलिस सभी आरोपियों को पैदल थाने से कोर्ट लेकर पहुंची। इस दौरान पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे-आगे चल रही थी। वहीं आरोपी लोगों से बचने के लिए अपना चेहरा छिपाते नजर आए।

पुलिस वाहन से खींच कर बेरहमी से पिटाई
डायल 112 में तैनात आरक्षक अमरजीत सिंह ने पीडि़त युवक सन्नी मिंज को बचाने का प्रयास किया और अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बावजूद भी आरोपी वहां से नहीं भागे और आरोपियों ने पुलिस वाहन से सन्नी मिंज को खींचकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और युवक की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
इतना ही नहीं जब पुलिसकर्मी एक बार फिर पीडि़त को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ भी धक्का-मुक्की करना शुरू कर दी। आरोपियों के वर्चस्व को देखते हुए डायल 112 ने मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम से जब पुलिस की पहुंचने की जानकारी मिली तो आरोपी वहां से भाग निकले।
यह भी पढ़ें
आधी रात 17 बदमाशों ने शहर के कई घरों में घुसकर महिला-पुरुषों को पीटा, एसपी बोले- हम सुपरमैन तो हैं नहीं


मुख्य आरोपी व एक अन्य अभी भी फरार
वही पीडि़त युवक विकास गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने बाबूपारा अटल आवास निवासी आरोपी लल्ला यादव उर्फ आदित्य, प्रेम मराठा, सावन सोनकर, गोलू सोनकर, आनंद मिश्रा, रंजीत गुप्ता सहित अन्य के खिलाफ धारा 307, 147, 149, 294, 506, 341, 427 के तहत अपराध दर्ज किया है।
वहीं आरक्षक के साथ धक्का मुक्की व शासकीय कार्य में व्यवधान पहुंचाने के मामले में आरक्षक अमरजीत सिंह की शिकायत पर भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 294, 506, 186, 332, 353 के तहत अपराध दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी लल्ला यादव उर्फ आदित्य सहित एक अन्य आरोपी की तलाश पुलिस की टीम कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.