scriptजेल से छूटने के बाद 2 युवकों ने फिर किया क्राइम, वारदात को अंजाम देकर छिपे थे घर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Crime news: 2 young looted mobile from peon After released from jail | Patrika News

जेल से छूटने के बाद 2 युवकों ने फिर किया क्राइम, वारदात को अंजाम देकर छिपे थे घर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: Jan 23, 2020 05:22:15 pm

Crime news: डीईओ कार्यालय में पदस्थ चपरासी की मोबाइल लूटकर स्कूटी से हो गए थे फरार, सुराग जुटाकर पुलिस ने 20 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

जेल से छूटने के बाद 2 युवकों ने फिर किया क्राइम, वारदात को अंजाम देकर छिपे थे घर में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mobile loot accused arrested

अंबिकापुर. जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का चपरासी बुधवार की दोपहर खाना खाने साइकिल से घर जा रहा था। रास्ते में बरेजपारा तालाब के पास स्कूटी सवार 2 युवक पीछे से पहुंचे और चपरासी की मोबाइल लूट कर फरार हो गए। उसने घटना की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई।
शिकायत पर पुलिस ने सुराग जुटाकर दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। दोनों पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। दोनों कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटकर आए थे। (Crime news)

शहर के मोमिनपुरा अयान मार्ग निवासी अब्दुल अंसारी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय अंबिकापुर में चपरासी है। वह बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे कार्यालय से खाना खाने साइकिल से घर जा रहा था।

रास्ते में बरेजपारा तालाब के पास पीछे से स्कूटी सवार 2 युवक पहुंचे और उसकी मोबाइल लूट कर फरार हो गए। जब तक वह कुछ समझ पाता, युवक उसकी आंखों से ओझल हो चुके थे। फिर अब्दुल ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। (Ambikapur Crime news)

घर से दोनों गिरफ्तार
शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की तो आरोपियों के संबंध में अहम सुराग मिले।

सुराग के आधार पर पुलिस ने घर में ही छिपे आरोपी मायापुर निवासी 21 वर्षीय अरमान मंसूरी पिता मुर्तजा अंसारी व जरहागढ़ निवासी 22 वर्षीय धीरज सोनी पिता राजेश्वर सोनी को गिरफ्तार कर लूट की मोबाइल भी बरामद की। कार्रवाई में टीआई विलियम टोप्पो, अरुण गुप्ता, सतेंद्र दुबे व मनीष सिंह व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

पूर्व में भी जा चुके हैं जेल
दोनों आरोपी पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। पिछले वर्ष दोनों ने मायापुर में विक्टोरिया स्कूल के पास एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिन पूर्व ही दोनों जेल से छूटे थे, इसके बाद फिर उसी धंधे में उतर गए।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो