scriptCrime news: 3-4 miscreants show knife and beaten security guard | मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 3-4 बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को पहले चाकू दिखाकर डराया फिर कर दी पिटाई | Patrika News

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 3-4 बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को पहले चाकू दिखाकर डराया फिर कर दी पिटाई

Crime News: मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) में नहीं थम रहीं असामाजिक गतिविधियां, आए दिन चोरी की हो रही घटनाएं, अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन से विवाद (Dispute) करने से गार्ड ने किया था मना, सुरक्षा गार्ड ने आरोपियों के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

अंबिकापुर

Published: November 19, 2021 09:35:36 pm

अंबिकापुर. Crime News: मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) प्रबंधन द्वारा व्यवस्था सुधारने की पूरी कोशिश की जा रही है पर व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अस्पताल मेें असमाजिक तत्वों का गतिविधियां कम हो इसके लिए अस्पताल प्रशासन ने सुरक्षा गार्ड व पास सिस्टम की भी व्यवस्था की गई है।
Medical College Hospital
Medical College Hospital Ambikapur
इसके बावजूद भी असामाजिक तत्वों की गतिविधियां कम नहीं हो रहीं हंै। आए दिन अस्पताल के वार्ड में घुसकर असमाजिक तत्वों द्वारा अस्पताल के कर्मचारी व मरीज के परिजन के साथ विवाद किया जाता है। दो दिन पूर्व ३-४ युवक शराब के नशे में एमसीएच के अंदर घुसकर विवाद करने लगे।
सुरक्षा गार्ड द्वारा जब उन्हें बाहर निकाला जाने लगा तो बदमाशों ने उसे चाकू दिखाया। इस दौरान बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड से मारपीट भी की। गार्ड ने इसकी शिकायत पुलिस सहायता केन्द्र में की है।

गौरतलब है कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल के विभिन्न वार्डों में डॉक्टर, स्टाफ नर्स व मरीजों के मोबाइल व सामान चोरी के मामले सामने आते रहे हैं। वहीं परिसर में खड़ी कई बाइक चोरी हो चुकी है। इसके अलावा बदमाशों द्वारा अस्पताल में लगे ऑक्सीजन प्लांट व जनरेटर के उपकरण भी चोरी करने के मामले सामने आ चुके हैं।
इसे लेकर अस्पताल प्रशासन ने व्यवस्था सुधारने के लिए सुरक्षा गार्डों की नियुक्ति की है। इसके बावजूद भी असामाजिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रहीं हंै। 14 नवंबर की रात को शराब के नशे में 3 से 4 युवक अस्पताल के एमसीएच में घुस गए और मरीज के परिजन से विवाद करने लगे।
इसे देख सुरक्षा गार्ड द्वारा बदमाशों को वार्ड से बाहर की जाने की कोशिश की जा रही थी तभी बदमाशों ने चाकू निकाल गार्ड को मारने की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों ने गार्ड के साथ मारपीट भी की। सुरक्षा गार्ड ने इसकी रिपोर्ट पुलिस सहायता केन्द्र में की है।
यह भी पढ़ें
अस्पताल में भर्ती नाबालिग को देखने आए थे चाची और जीजा, चाची को नींद आ गई, जब आंख खुली तो...


आए दिन चोरी की घटनाएं
दूर दराज से आए मरीज व उनके परिजनों को असामाजिक तत्वों द्वारा बहला फुसला कर रुपए व मोबाइल ठगी करने, वार्डों से मोबाइल चोरी करने, अस्पताल परिसर (Hospital campus) से कई बाइक चोरी होने व अस्पताल में लगे कई उपकरण को चोरी के मामले आ चुके हैं। इस तरह की घटनाओं को कम करने के लिए अस्पताल प्रशासन ने सुरक्षा गार्डों की भी नियुक्ति की है।

सीएसपी ने ली थी व्यवस्थाओं की जानकारी
आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए सीएसपी पुष्कर शर्मा ने कुछ दिन पूर्व मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली थी। उन्होंने मरीज व उनके परिजनों के साथ किसी तरह की कोई अपराधिक घटनाएं न हो इसके लिए आवश्यक निर्देश दिए थे।
यह भी पढ़ें
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज का रेकॉर्ड निकलवाने कर्मचारी ने घूस में मांगे १ हजार रुपए, फिर हुआ ये

अस्पताल के सामने निजी एंबुलेंस नहीं खड़ा करने, सड़क पर पार्किंग व्यवस्था सुधारने, वार्डों में असामाजिक तत्वों का गतिविधियां कम करने के लिए कई सुझाव अस्पताल प्रशासन व पुलिसकर्मियों को दिए थे। इसके बावजूद भी अस्पताल में असामाजिक गतिविधियां कम नहीं हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.