scriptCrime news: Blade attack by young man on girl to fell from scooty | युवती को स्कूटी से गिराकर गले पर मार दिया ब्लेड, फिर घर जाकर जला दिया खून लगा शर्ट | Patrika News

युवती को स्कूटी से गिराकर गले पर मार दिया ब्लेड, फिर घर जाकर जला दिया खून लगा शर्ट

Crime News: एकतरफा प्रेम-प्रसंग (One sided love) में युवक ने दिया वारदात को अंजाम, युवती का रास्ता रोक कहा कि वह उससे शादी (Marriage) करना चाहता है, युवती द्वारा इनकार किए जाने पर गले पर कर दिया ब्लेड से हमला (Blade attack), युवती की छोटी बहन की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर

Updated: June 09, 2022 11:16:15 pm

अंबिकापुर. Crime News: शहर के दर्रीपारा स्थित जेल तालाब के पास बुधवार की शाम 7.30 बजे स्कूटी सवार युवती के सामने बाइक अड़ाकर युवक शादी करने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर युवती को स्कूटी से गिरा कर उसके गले पर हत्या करने की नीयत से ब्लेड से हमला (Blade Attack) कर दिया। इससे युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया है। वहीं मणिपुर चौकी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हमले का कारण एकतरफा प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।
Crime news
Accused arrested by police

एक युवती अंबिकापुर शहर के मणिपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत अपनी नानी के घर में रहकर एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करती है। वह बुधवार की शाम को 7.15 बजे स्कूटी से टेलर के पास जा रही है कहकर घर से निकली थी।
तभी 7.30 बजे शहर के जेल तालाब स्थित दर्रीपारा के पास उदय मंडल उम्र 20 वर्ष निवासी अजबनगर द्वारा युवती के स्कूटी के सामने अपनी बाइक अड़ाकर उसे रोका और शादी करने के लिए बोलने लगा। मना करने पर लड़की को स्कूटी से खींचकर नीचे गिरा दिया और हत्या करने की नीयत से ब्लेड से उसके गले पर वार कर दिया।
इससे युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हल्ला सुनने पर आस पास के लोग वहां पहुंचे तो युवक वहां से अपनी बाइक से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से जख्मी युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज जारी है।
यह भी पढ़ें
जब नाग ने निगल लिया 6 फीट लंबा सांप, अजगर जैसा हो गया शरीर, नजारा देख सब रह गए हैरान


जला दिया था खून लगा शर्ट
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस तलाश करते हुए जब उसके घर पहुंची तो आरोपी साक्ष्य को नष्ट करने के उद्देश्य से खून लगे शर्ट को जला दिया था। पुलिस ने जला हुआ राख, घटना में प्रयुक्त ब्लेड व बाइक जब्त की है।
यह भी पढ़ें
महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे 3 पटवारियों की जमकर हुई फजीहत, एसडीएम ने तीनों को दी सजा


छोटी बहन ने दर्ज कराई रिपोर्ट
घटना की सूचना मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आहत युवती का भी बयान लिया। वहीं पीडि़ता की छोटी बहन की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी उदय मंडल के खिलाफ धारा 341, 307, 201 के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया है।
कार्रवाई में चौकी प्रभारी मणिपुर एसआई सरफराज फिरदौसी, एएसआई अभिषेक पाण्डेय, प्रधान आरक्षक विवेक पाण्डेय, संजय लकड़ा, आरक्षक इम्तियाज अली, अतुल शर्मा, मुकेश चौधरी व मोहन राम सक्रिय रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.