भाजपा उम्मीदवार को पार्षद पति ने की कार से कुचलने की कोशिश! एसपी से शिकायत कर मांगी सुरक्षा

Crime news: निर्वाचित पार्षद व वर्तमान में भाजपा से पार्षद प्रत्याशी आलोक दुबे ने भाजपा के निर्वाचित पार्षद पति पर लगाया गंभीर आरोप, मामले की जांच शुरु

By: rampravesh vishwakarma

Published: 08 Dec 2019, 08:14 PM IST

अंबिकापुर. निगम चुनाव में भाजपा से पार्षद प्रत्याशी ने भाजपा से ही निर्वाचित पार्षद पति के खिलाफ कार से कुचलकर हत्या (Try to murder) करने का गंभीर आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पार्षद प्रत्याशी ने कोतवाली थाने व एसपी से की है। उन्होंने पार्षद पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसपी से अपनी सुरक्षा की मांग की है।

उनका आरोप है कि पार्षद पति आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है, चुनावी माहौल में वह उनके खिलाफ किसी भी हद तक जा सकता है। भाजपा ने इस बार उसकी पत्नी को टिकट नहीं दी है, इसका कारण मुझे मानते हुए उसने ऐसा कृत्य किया है। गौरतलब है कि आलोक दुबे कांग्रेस से निर्वाचित पार्षद हैं, बाद में उन्होंने भाजपा में प्रवेश कर लिया था।


गौरतलब है कि नगरीय निकाय चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है। भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों द्वारा अपने-अपने पार्षद उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। नामांकन का दौर भी खत्म हो चुका है। (Crime news)

इसी चुनावी माहौल में भाजपा से घोषित पार्षद उम्मीदवार व वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद आलोक दुबे ने कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप वार्ड क्रमांक 18 से भाजपा पार्षद अल्पना मिश्रा के पति सिद्धार्थ मिश्रा पर लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली थाने के अलावा एसपी से भी की है।

शिकायत में उन्होंने बताया है कि 7 दिसंबर की शाम वे भाजपा कार्यालय से स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रिंग रोड केदारपुर के पास कार सवार सिद्धार्थ मिश्रा ने कार धीमी कर उन्हें गालियां देते हुए गोली मारने की धमकी दी। (Crime in Ambikapur)

जब वे स्कूटी की स्पीड बढ़ाकर आगे बढ़े तो पीछे से सिद्धार्थ मिश्रा व कार चला रहा उसके साथी ने 2 बार कुचलने की कोशिश की। इसके बाद वे बचकर किसी तरह एसपी Office के पास पहुंचे और वहां से एसपी व कलक्टर को मोबाइल से सूचना दी।


रंजिशवश किया जा रहा ऐसा
आलोक दुबे ने एसपी से की गई शिकायत में बताया है कि पार्षद पति सिद्धार्थ मिश्रा की आपराधिक छवि को देखते हुए भाजपा ने इस बार उनकी पत्नी को टिकट नहीं दी है। इसका कारण वह उन्हें मानता है। वहीं प्रशासन व पुलिस द्वारा उसके खिलाफ की गई गई कार्रवाइयों का भी जिम्मेदार उन्हें ही बताता है।

इसी रंजिशवश वह ऐसा कृत्य कर रहा है। उन्होंने एसपी से खुद को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। सुरक्षा नहीं दिए जाने पर यदि सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा उन्हें नुकसान पहुंचाया जाता है तो उसकी जवाबदेही जिला निर्वाचन की होने की बात भी कही है।


पार्षद प्रत्याशी ने की गाली-गलौज
इधर भाजपा पार्षद अल्पना मिश्रा ने आलोक दुबे के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि शनिवार की शाम आलोक दुबे के परिजनों ने उनके घर आकर गाली-गलौज की है। इस मामले में उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।


दोनों पक्षों ने की है शिकायत
दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत आई है। मामले की जांच सीएसपी द्वारा की जा रही है।
विलियम टोप्पो, टीआई कोतवाली अंबिकापुर

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned