जंगल के रास्ते जा रही युवती को जबरन ले जाने लगे 2 युवक, विरोध किया तो 100 मीटर गहरी खाई में धकेला

Girl pushed in ditch: 3 दिन तक बेहोशी (Unconscious) की हालत में पड़ी रही युवती को आया होश, कराहने की आवाज सुन लोगों ने पहुंचाया था अस्पताल, 2 साल बाद युवक गिरफ्तार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 14 Sep 2021, 04:54 PM IST

बतौली. वर्ष 2019 में जंगल के रास्ते बड़ी मां के घर जा रही युवती को एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर पहले तो मारपीट की, फिर जान से मारने धक्का देकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिरा दिया था। युवती की किस्मत अच्छी थी कि 3 दिन तक जख्मी हालत में खाई में ही बेहोश पड़े रहने के बावजूद उसकी जान बच गई थी।

इस मामले में पुलिस ने 2 साल बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


13 अक्टूबर 2019 को 23 वर्षीय अपनी बड़ी मां के घर पैदल ही सेदम से लगे ग्राम लोटा जा रही थी। रास्ते में बाघपानी जंगल में करदना पटेलपारा निवासी 21 वर्षीय दिलीप पन्ना पिता रत्नू उरांव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर युवती का रास्ता रोक लिया। एक ही स्कूल में पढऩे के कारण दिलीप युवती का पूर्व परिचित था।

Read More: बड़ी मां के घर जा रही युवती को 2 युवकों ने गलत नीयत से पकड़ा, विरोध पर पहाड़ से 100 फिट नीचे खाई में फेंका, 3 दिन तक...

दिलीप साथी के साथ मिलकर युवती को जबरन खींचकर जंगल के अंदर ले जाने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो दोनों ने उसे जान से मारने की नीयत से धक्का देकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिरा दिया। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए।


3 दिन तक पड़ी रही बेहोश
करीब 3 दिन युवती जख्मी हालत में खाई में ही बेहोश पड़े रही। तीन दिन बाद जब होश आया तो मदद के लिए शोर व कराहने की आवाज सुनकर मवेशी चराने वाले एक व्यक्ति ने उसे देखा।

Read More: रिंग रोड पर बन रही नाली में स्कूटी सहित जा गिरी युवती, हादसे की ये तस्वीरें बयां कर रही उसकी हालत, आप भी देखें

फिर इसकी सूचना परिजन को दी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची व युवती को किसी तरह खाई से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


युवक को भेजा गया जेल
मामले में युवती व परिजन ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी दिलीप पन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned