script10-12 बार जा चुका है जेल फिर भी नहीं सुधरा ये शख्स, कमर में रिवॉल्वर और जेब में कारतूस के साथ पकड़ा गया | Crime news: Miscreants caught with revolver and kartoos in city | Patrika News

10-12 बार जा चुका है जेल फिर भी नहीं सुधरा ये शख्स, कमर में रिवॉल्वर और जेब में कारतूस के साथ पकड़ा गया

locationअंबिकापुरPublished: Oct 31, 2021 07:04:35 pm

Crime News: चोरी सहित नशे के अवैध कारोबार (Illegal business) में एक दर्जन बार खा चुका है जेल की हवा लेकिन निकलने के बाद फिर आपराधिक घटनाओं (Criminal cases) में हो जाता है लिप्त, इस बार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शहर के वाटर पार्क (Water park) के पास से किया गिरफ्तार

Man arrested with revolver and kartoos

Crime news

अंबिकापुर. शहर का ही एक आदतन बदमाश चोरी, अवैध नशे का कारोबार के चक्कर में 10-12 बार जेल की हवा खा चुका है लेकिन जेल से निकलकर फिर वह आपराधिक घटनाओं में लिप्त हो जाता है। इस बार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रिवाल्वर व एक जिंदा कारतूस के साथ उसे गिरफ्तार किया है।
वह रिवाल्वर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। गांधीनगर पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।


रविवार की सुबह गांधीनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति वाटर पार्क के समीप रिवाल्वर लेकर घूम रहा है। सूचना मिलते ही गांधीनगर टीआई अलरिक लकड़ा ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गांधीनगर टीआई ने टीम गठित कर मौके पर रवाना हुई।
घेराबंदी कर पुलिस ने प्रतापपुर रोड स्थित गोधनपुर शिव मंदिर के समीप मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कमर में एक देसी रिवाल्वर पाया गया, जबकि उसकी पैंट की जेब में एक जिंदा कारतूस मिला।

जेवर दुकान में पहुंचे पति-पत्नी को पसंद नहीं आया सोने का लॉकेट, संचालक ने जब सीसीटीवी देखा तो रह गया हैरान

पुलिस ने देसी रिवाल्वर वह जिंदा कारतूस को जब्त कर आरोपी शहर के बौरीपारा निवासी 50 वर्षीय राजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।
करवाई में मुख्य रूप से एएसआई रविंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल मदनगोपाल परिहार, संतोष कश्यप, आरक्षक सीनू फिरदोसी, अतुल सिंह, निलेंदर लकड़ा व अमृत सिंह शामिल रहे।

महिला की झाडिय़ों में मिली नग्न लाश, पति बदहवास पहुंचा थाना, खून के छींटे देख पुलिस समझ गई बात


10 से 12 बार जा चुका है जेल
आरोपी राजेश जायसवाल काफी आदतन है। वह चोरी व अवैध नशे के कारोबार में लगभग 10 से 12 बार जेल जा चुका है। वह जेल से छूटने के बाद पुन: अपराध जैसी घटनाओं में संलिप्त हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो