scriptपंचायत चुनाव में पत्नी हार गई तो पति बन गया हैवान, बेहोश होते तक की पिटाई, रेफर करना पड़ा रायपुर | Crime news: Wife defeat in election then husband beaten brutally | Patrika News

पंचायत चुनाव में पत्नी हार गई तो पति बन गया हैवान, बेहोश होते तक की पिटाई, रेफर करना पड़ा रायपुर

locationअंबिकापुरPublished: Feb 14, 2020 07:20:14 pm

Crime news: पंचायत चुनाव में पंच पद के लिए खड़ी थी महिला, परिणाम आया तो वह हार चुकी थी, इससे बौखलाए पति ने खो दिया अपना आपा

पंचायत चुनाव में पत्नी हार गई तो पति बन गया हैवान, बेहोश होते तक की पिटाई, रेफर करना पड़ा रायपुर

Demo pic

अंबिकापुर. लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हंसडांड़ की एक महिला ग्राम पंचायत चुनाव में पंच पद पर खड़ी थी। चुनाव में हार जाने के कारण पति ने उसकी बेदम पिटाई (Husband beaten wife) कर दी। गंभीर चोट लगने के कारण महिला बेहोश हो गई थी। सूचना पर मायके वाले उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था।
यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया था। परिजन ने महिला का इलाज कराने के बाद घर आकर इसकी शिकायत लखनपुर थाने में दर्ज कराई है। घटना २९ जनवरी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Panchayat election)

लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हंसडांड़ निवासी साधना सिंह पति राधेलाल सिंह खैरबार ग्राम पंचायत चुनाव में पंच पद पर खड़ी थी। चुनाव में हार जाने से पति नाराज था। इसी बात को लेकर वह पत्नी के साथ विवाद कर रहा था। 29 जनवरी की सुबह गुस्से में आकर राधेलाल ने पत्नी की लाठी डंडे व हाथ-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी। (Crime news)
इससे महिला बेहोश हो गई। पड़ोस की एक महिला ने मोबाइल से घटना की जानकारी मायके वालों को दी। सूचना पर महिला का भाई दिनेश सिंह पहुंचा और उसे इलाज के लिए लखनपुर अस्पताल में भर्ती कराया।
यहां महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने अंबिकापुर रेफर कर दिया था। यहां इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया।


मायके वालों ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
रायपुर से इलाज कराने के बाद महिला अपने मायके लौटी। इसके बाद महिला के भाई दिनेश सिंह ने राधेलाल के खिलाफ लखनपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surguja

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो