scriptपहाड़ी पर युवती की लाश देख लोग बदहवास पहुंचे थाना, कपड़े और चप्पल देखकर रो पड़े घरवाले | Crime news: Young girl dead body found on hill | Patrika News

पहाड़ी पर युवती की लाश देख लोग बदहवास पहुंचे थाना, कपड़े और चप्पल देखकर रो पड़े घरवाले

locationअंबिकापुरPublished: Jan 29, 2020 09:16:49 pm

Crime news: बिना बताए घर से एक महीने पूर्व निकली थी युवती, घरवालों ने थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

पहाड़ी पर युवती की लाश देख लोग बदहवास पहुंचे थाना, कपड़े और चप्पल देखकर रो पड़े घरवाले

Demo pic

अंबिकापुर. एक माह से लापता युवती की लाश गांव के ही पहाड़ी पर सड़ी गली स्थिति में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों ने लाश देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। (Girl dead body found)
इस दौरान पुलिस ने 3 जनवरी को दर्ज गुम इंसान के परिजन को बुलाया गया। परिजन ने युवती के कपड़े व चप्पल से की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर से लगे अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित ग्राम रनपुर खुर्द निवासी 22 वर्षीय सीता पैकरा पिता बिसरन पैकरा 29 दिसंबर 2019 को अचानक लापता हो गई थी। परिजन ने उसकी अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका था।
थक-हारकर परिजनों द्वारा 3 जनवरी को इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई थी। पुलिस मामले में गुम इंसान कायम कर युवती की तलाश कर रही थी। बुधवार को कुछ ग्रामीण रनपुर खुर्द की पहाड़ी पर गए थे।
इसी बीच उनकी नजर एक युवती की सड़ी-गली स्थिति में लाश पर पड़ी। इसके बाद वे बदहवास गांव पहुंचे। फिर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

कपड़े व चप्पल देखकर परिजनों ने की पहचान
पुलिस ने 1 महीन पूर्व गुम इंसान कायम करवाने आए ग्रामीण बिसरन पैकरा को मौके पर बुलाया और लाश की पहचान कराई। परिजन ने लाश की शिनाख्त कपड़े व चप्पल देखकर पहचान सीता पैकरा के रूप में की है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जांच कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो