Breaking News: अंबिकापुर में कोरोना पीडि़त बुजुर्ग की मौत, पुत्र की बिलासपुर अपोलो में हुई थी मौत, निकला था पॉजिटिव

Death from corona: अंबिकापुर में कोरोना पीडि़तों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 5, सीएमएचओ ऑफिस में पदस्थ क्लर्क की कुछ दिन पहले ही बिलासपुर में हुई थी मौत, पिता भी मिले थे संक्रमित

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Aug 2020, 06:40 PM IST

अंबिकापुर. सरगुजा में हर दिन कोरोना पॉजिटिवों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच बुधवार की दोपहर अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती 92 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत (Death from corona) हो गई।

इससे पूर्व बुजुर्ग के पुत्र की भी 10 दिन पूर्व बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में मौत हो गई थी, जांच में वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला था। एक ही घर में पिता-पुत्र की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिवों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच बुधवार की दोपहर अंबिकापुर के दर्रीपारा निवासी 92 वर्षीय बुजुर्ग की भी कोविड अस्पताल में मौत (Death from corona) हो गई।

17 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद बुजुर्ग को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अचानक हृदय गति रुक जाने ने उनकी मौत हो गई। अंबिकापुर में कोरोना पॉजिटिवों की मौत का आंकड़ा अब 5 पहुंच गया है।


पुत्र की भी हुई थी मौत (Death from corona)
करीब 10 दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग के 58 वर्षीय पुत्र की तबियत खराब होने के बाद बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई थी।

जब डॉक्टरों ने कोरोना की जांच की तो वह भी पॉजिटिव निकला था। वह अंबिकापुर सीएमएचओ ऑफिस में क्लर्क के पद पर पदस्थ था। पुत्र के बाद पिता की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned