scriptBreaking News: अंबिकापुर के एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, सरगुजा संभाग में 4 पहुंचा मौत का आंकड़ा | Death from corona: Ambikapur corona positive old age man death | Patrika News

Breaking News: अंबिकापुर के एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, सरगुजा संभाग में 4 पहुंचा मौत का आंकड़ा

locationअंबिकापुरPublished: Aug 04, 2020 04:16:02 pm

Death from corona: शहर के एक परिवार में फैला था कोरोना संक्रमण, कोरोना संक्रमित बुजुर्ग को दो बार आया हार्ट अटैक और हो गई मौत, रायपुर में चल रहा था इलाज

अंबिकापुर के एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, सरगुजा संभाग में 4 पहुंचा मौत का आंकड़ा

Demo pic

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे के साथ ही सरगुजा संभाग में आए दिन कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। इसी बीच अंबिकापुर निवासी कोरोना पीडि़त एक बुजुर्ग की आज दोपहर रायपुर में इलाज के दौरान मौत (Death from corona) हो गई।
सूत्रों के अनुसार कोरोना संक्रमित दर्रीपारा निवासी एक बुजुर्ग को रात में पहली बार हार्ट अटैक आया था, इसी बीच मंगलवार की दोपहर दूसरी बार अटैक आया और उनकी मौत (Death from corona) हो गई। इससे उसके परिजनों में शोक की लहर फैल गई है। इससे पूर्व भी अंबिकापुर के मोमिनपुरा निवासी कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग की मौत (Death from corona) हुई थी।
वहीं सूरजपुर जिले के एक युवक तथा कोरिया जिले के एक बुजुर्ग की भी मौत हो चुकी है। सरगुजा संभाग में अब कोरोना पीडि़तों की मौत का आंकड़ा 4 पहुंच गया है।


गौरतलब है कि शहर के दर्रीपारा निवासी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसके संपर्क में आकर शहर के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे उसके पिता भी संक्रमित हो गए थे। इसे देखते हुए उन्हें निजी अस्पताल से रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान मंगलवार की दोपहर उनकी मौत (Death from corona) हो गई।
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात उन्हें अटैक आया था, उससे संभल भी नहीं पाए थे कि मंगलवार की दोपहर उन्हें दोबारा अटैक आया और उनकी मौत हो गई। इधर सीएमएचओ ने इसकी ऑफिसियल पुष्टि तो नहीं की है लेकिन कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो