कपड़ा सुखा रहे पिता को तरंगित तार से चिपका देख बचाने पहुंचा पुत्र भी आया चपेट में, पिता की मौत

Death from current: करंट से गंभीर रूप से झूलसे पुत्र का मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में चल रहा इलाज, ट्यूबवेल (Tubewell) पर नहाने के बाद पिता-पुत्र हुए हादसे (Accident) का शिकार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 24 Jan 2021, 09:04 PM IST

अंबिकापुर. ट्यूबवेल (Tubewell) पर नहाने के दौरान विद्युत करंट की चपेट में आए पिता को बचाने पहुंचा पुत्र भी संपर्क में आ गया। करंट से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र का इलाज चल रहा है। पिता की मौत (Father death) से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Read More: ट्रांसफार्मर में सुधार कार्य कर रहे विद्युत विभाग के ठेका कर्मचारी की करंट से मौत


सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राजापुर निवासी 45 वर्षीय मनोहर पिता छीना राम गोंड़ रविवार की सुबह मनोहर के घर से 50 मीटर दूर स्थित ट्यूब वेल पर नहाने गया था। नहाने के बाद वह वहीं कपड़ा सूखा रहा था। इस दौरान वह तरंगित तार (Current wire) के संपर्क में आ गया।

पिता को करंट (Current) की चपेट में आता देख पुत्र भोला Singh दौड़कर उसे बचाने गया, लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया। यह देख घर वालों दौड़कर वहां पहुंचे और किसी तरह दोनों को तरंगित तार (Current) से अलग किया।

Read More: पेड़ की डंगाल काटी तो गिर गई तरंगित तार पर, छुड़ाते समय लगा तगड़ा झटका और युवक की हो गई मौत

इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। परिजनों द्वारा उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों नेे पिता को मृत घोषित कर दिया जबकि पुत्र का इलाज चल रहा है।


परिजनों में पसरा मातम
करंट लगने से ग्रामीण की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं तरंगित तार से झुलसे पुत्र के जल्दी स्वस्थ होने की मिन्नतें भी वे कर रहे हैं।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned