छत पर पहुंचते ही एकाएक शरीर में पकड़ लिया आग और आंखों के सामने नीचे गिर गया छोटा भाई, फिर डॉक्टरों ने ये कहा तो...

Death from current: छत से गिरने के बाद अन्य लोगों की मदद से तत्काल लेकर पहुंचा था मेडिकल कॉलेज अस्पताल, परिजनों में पसर गया मातम

अंबिकापुर. शहर के एक मकान में 2 भाई शनिवार की दोपहर पुट्टी का काम कर रहे थे। छोटा भाई छत के ऊपर चढ़कर काम करने लगा, इसी दौरान वहां से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। हाईटेंशन तार से निकल रहे करंट से उसके शरीर में आग पकड़ लिया। तेज झटका लगते ही वह जमीन पर आ गिरा। (Death from current)

छोटे भाई को गिरते जब बड़े भाई ने देखा तो वह तुरंत नीचे उतरा और अन्य लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत (Death from current) घोषित कर दिया। डॉक्टरों की ये बात सुनकर बड़े भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों में भी मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें: कपड़े प्रेस कर रही पत्नी अचानक गिरकर हो गई बेहोश, अस्पताल लेकर पहुंचा पति डॉक्टर की ये बात सुनकर रह गया सन्न


अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम केशवपुर निवासी 19 वर्षीय रोहित बरगाह पिता अशोक यादव मजदूरी करता था। शनिवार को वह अपने बड़े भाई विष्णु के साथ शहर के पटपरिया निवासी सुनील के घर में पुट्टी करने गया था। दोनों भाई दोपहर में वहां मजदूरी कर रहे थे। छोटा भाई रोहित मकान की छत पर चढ़कर पुट्टी कर रहा था।

इस दौरान वह घर के पास से ही गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। हाईटेंशन तार से निकल रहे करंट से उसके शरी में आग पकड़ लिया। इस दौरान वह सीधा छत से नीचे आ गिरा और बेहोश हो गया।

ये भी पढ़ें : घुटने के बल चलते हुए 8 माह के बेटे ने पकड़ लिया मोबाइल चार्जर, फिर पल भर में मातम में बदल गईं खुशियां

यह नजारा जब साथ में काम कर रहे उसके बड़ा भाई ने देखा तो वह उसे तत्काल अन्य लोगों की मदद से उठाकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया।


परिजनों में पसरा मातम
अस्पताल से ही बड़े भाई ने अपने माता-पिता व अन्य परिजनों को इसी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। यहां बेटे का शव देख उनके रोने का ठिकाना न रहा। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned