मातम में बदलीं दीवाली की खुशियां: तालाब में कमल फूल देख युवक ने लगाई छलांग, बाहर आई लाश

Death in diwali: कमल फूल (Lotus flower) तोडऩे के दौरान गहरे पानी में चला गया युवक और डूबकर हो गई मौत, नगर सेना (Home guard) की रेस्क्यू टीम (Resque team) ने तालाब से बाहर निकाला शव

By: rampravesh vishwakarma

Published: 15 Nov 2020, 04:36 PM IST

अंबिकापुर. एक परिवार के लिए दीवाली की खुशियां (Diwali happiness) मातम में बदल गईं। दरअसल दीवाली के दिन एक युवक कमल फूल (Lotus flower) तोडऩे तालाब में उतर गया, इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब जाने (Drowned) से उसकी मौत हो गई।

सूचना पर नगर सेना की रेस्क्यू टीम (Resque team) मौके पर पहुंची और युवक का शव बाहर निकाला। पुलिस ने पीएम पश्चात युवक का शव उसके परिजन को सौंप दिया।

Read More: तालाब में नहाने गईं दो मासूम बहनों की डूबने से मौत, बेटियों का शव देख मां का फट पड़ा कलेजा


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दवना निवासी लल्लू यादव पिता शिवफल 38 वर्ष दीवाली के दिन गांव में तालाब में नहाने गया था। एक बार नहाकर बाहर निकला और दोबारा वह कमल फूल तोडऩे तालाब में छलांग लगा दी।

कमल फूल तोडऩे के चक्कर में वह गहरे पानी में चला गया और उसकी डूबकर मौत (Death to drowned) हो गई। वहां से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने यह देख इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने इसकी सूचना नगर सेनानी को दी। सूरजपुर नगर सेनानी वीके लकड़ा के निर्देश पर नगर सेना की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक का शव बाहर निकाला।

Read More: भाई के साथ तालाब में नहाने गई थी 3 वर्षीय नटखट सुहानी, अचानक डूबकर हो गई मौत, पसरा मातम

पुलिस ने पीएम पश्चात युवक का शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दीवाली (Diwali) के दिन हादसे में युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया। उस परिवार की दीवाली की खुशियां बिखर गईं।


रेस्क्यू टीम में ये रहे शामिल
युवक का शव निकालने में नगर सेना (Home guard) के गोपाल प्रसाद, संतोष शर्मा, धीरेंद्र, संजय साहू, नेमसाय, मोहरलाल, शिवप्रसाद मार्को, धनसाय नेताम व मणिसाय का सक्रिय योगदान रहा।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned